January 28, 2023

Breaking News
26 jan 2023

अनुपम खेर के सिक्स पैक्स एब्स को देख चकरा गया एक्टर अक्षय कुमार का सिर! ट्वीट करके कहा- अब बस करो!

अनुपम खेर के सिक्स पैक्स एब्स को देख चकरा गया एक्टर अक्षय कुमार का सिर! ट्वीट करके कहा- अब बस करो!

Akshay Kumar and Anupam Kher- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
Akshay Kumar and Anupam Kher

नई दिल्ली: फटा पोस्टर निकला, शिव शास्त्री बल्बोआ…. जी हां, एक्टर अनुपम खेर की फ़िल्म ‘शिव शास्त्री बल्बोआ’ का एक और पोस्टर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। पोस्टर में अनुपम खेर का अंदाज देख अच्छे-अच्छों के पसीने छूट रहे हैं। यहां तक कि पोस्टर में अनुपम खेर की सिक्स पैक बॉडी को देखकर अक्षय कुमार भी सन्न रह गए हैं। 

क्या बोले अक्षय कुमार 

अक्षय सोशल मीडिया पर अपने खास यार अनुपम खेर को मस्ती भरे अंदाज में बधाई दे रहे हैं। इस ट्वीट में अक्षय कुमार ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, “अब बस करो। मैंने आपको बॉडी बनाने को कहा था पर आपने तो कुछ ज्यादा ही सीरियस ले लिया। पोस्टर काफी दिलचस्प लग रहा हैं। #ShivShashtriBalboa को ढेर सारी बधाई।”

अनिल कपूर ने भी की तारीफ 

अक्षय कुमार के अलावा बॉलीवुड सुपरस्टार अनिल कपूर ने भी अनुपम खेर के इस पोस्टर लुक की काफी सराहना की है उन्होंने लिखा है, “अपने अंदर के इस हीरो को सेलिब्रेट करने के लिए हम और इंतजार नहीं कर सकते। #ShivShastriBalboa, आपके बेल्ट का डिजाइन कमाल का है @AnupamPKher।”

अक्षय कुमार पहुंचे शिरडी सांई बाबा के दरबार, फैन के गिरने पर खुद उठाया, देखें VIDEO

आपको बता दें कि बॉलीवुड से अनुपम खेर के इस लुक को देखकर काफी सितारे अपनी भावना को रोक नहीं पा रहे हैं और शिव शास्त्री बल्बोआ को सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं। अनुपम खेर, नीना गुप्ता, जुगल हंसराज, नरगिस फाखरी, शारिब हाशमी स्टारर ‘शिव शास्त्री बाल्बोआ’ एक आम आदमी की एक प्रेरणादायक फिल्म है।  यह UFI एंटरटेनमेंट, अनुपम खेर स्टूडियो और तरुण राठी द्वारा प्रस्तुत जिसके निर्माता आशुतोष वाजपेयी हैं। इससे पहले मैरी कॉम ने फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया था। फिल्म 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Pathaan movie review: शाहरुख खान ने किया दमदार कमबैक, देखने से पहले जानिए कैसी है फिल्म

Latest Bollywood News

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *