August 04, 2021

Breaking News
COVID 19 ALERT Middle 468×60

युवा नेतृत्व और 60 प्लस होगा 2022 का चुनाव नाराः कौशिक

युवा नेतृत्व और 60 प्लस होगा 2022 का चुनाव नाराः कौशिक


भाजपा की प्रदेश पदधिकारियों की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि पार्टी  के विकास कार्यों से जो सुखद माहौल है बूथ स्तर पर डटे कार्यकर्ताओ की बदौलत पार्टी 2022 में युवा मुख्यमंत्री के नेतृत्व में 60 से अधिक सीटें प्राप्त करेगी।

पार्टी का युवा नेतृव और 60 प्लस नारा होगा। उन्होंने कहा कि सभी पदाधिकारी महीने में 10 दिन प्रवास करेंगे और इसमें मंत्री और विधायक भी होंगे जिससे जन सम्स्याओ का समाधान हो सके। यह कार्यक्रम 2 माह 70 विधान सभाओं में चलेगा। 

252 मंडलों में दौरा करेंगे मंन्त्री और पदाधिकारी

उन्होंने कहा कि आज देश दुनिया में सबसे बड़ा संगठन भाजपा का है और इसी संगठन के पास बूथ स्तर तक कार्यकर्ता है जो हर समय सेवा भाव से लोगों से जुड़ा है। उन्होंने कहा कि हाल ही में आयोजित चिन्तन शिविर में कर्यक्रमो को लेकर रोड मैप बनाया गया है और दिसम्बर तक के कार्यक्रम तक फाइनल हो चुके हैं और अब गंभीरता से उनको अमल में लाने की जरुरत है।

सरकार ने विकास कार्य किए हैं और संगठन सेवा कार्यों में लगी है। कोविड की दूसरी लहर को इसके उदाहरण के तौर पर देखा जा सकता है। लेकिन जनता के बीच में पार्टी के प्रति जो सुखद और सकारात्मक माहौल है उसके लिए संगठन की कुशल रणनीति और बूथ स्तर तक तैयारी काफी अहम है। हर कर्यकर्ता को इस अभियान में जुटना होगा और इसी से 2022 का लक्ष्य प्राप्त होगा। सल्ट के उपचुनाव में भी संगठन ने इसे साबित किया और सरकार की विकास नीति पर मुहर लगी।

Read Also  मुख्यमंत्री ने नई दिल्ली में विभिन्न केन्द्रीय मंत्रियों से भेंट कर उत्तराखण्ड के लिए अनेकों परियोजना पर चर्चा की

धामी के सीएम बनने से युवाओ में खासा उत्साह

संगठन में सभी मोर्चो से लेकर शक्ति केंद्र, और वार्ड स्तर तक जुटना होगा। पार्टी युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह  धामी के नेतृत्व में 2017 से भी अधिक अंतर 60 से ज्यादा सीटों से विजय हासिल करेगी। धामी के सीएम बनने से युवाओ में खासा उत्साह है और निश्चित रूप से इसका लाभ भाजपा को मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि विपक्ष अपने अस्तित्व के लिए संघर्ष कर रहा है तो राज्य में राजनैतिक जमीन तलाश रहे कुछ नए दल तरह तरह के अफवाह और हथकंडे अपना रहे हैं। लेकिन भाजपा के पक्ष में जो माहौल है उसके आगे उनके सभी प्रयास विफल साबित हो रहे हैं। बैठक में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेश पदाधिकारियों संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा विश्व का सबसे बड़ा संगठन है और हमारे पास विश्व सबसे बड़ा व प्रभावशाली नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रूप में हैं।

Read Also  मुख्यमंत्री ने कोविड-19 महामारी के नियंत्रण एवं कोविड वैक्सीनेशन की समीक्षा की

कार्यकर्ताओं की उपेक्षा भी किसी भी कीमत पर बर्दास्त नही

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश व देश मे भाजपा की सरकार पूर्ण पारदर्शिता के साथ कार्य कर रही है और सभी सभी कार्यकर्ता सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुचाने का कार्य कर रहे हैं। पार्टी समर्पित भाव से जन सेवा के कार्यो में जुटी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जनता के हित में वो किसी भी स्तर तक जा सकते हैं साथ ही कहा कि उनकी प्रार्थमिकता जनता व जनहित ही रहेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कार्यकर्ताओं की उपेक्षा भी किसी भी कीमत पर बर्दास्त नही होगी। उन्होंने कहा कि हाल ही में उनकी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से लेकर वरिष्ठ केंद्रीय मंत्रियो से मुलाकात हुई और उन्होंने विकास कार्यो में हर संभव मदद का अश्वासन दिया। प्रदेश पदाधिकारी बैठक में प्रदेश महामंत्री संगठन श्री अजेय ने सभी जिलाध्यक्षों से जिलों में सेवा ही संगठन कार्य के माध्यम से किये कार्यों की जिलावार समीक्षा की गई। साथ ही पार्टी के राष्ट्रीय स्तर व प्रदेश स्तर से दिए गए कार्यों की बूथ स्तर तक किये कार्यों की जानकारी ली गई। 

बैठक में अजेय ने आगामी चुनाव की दृष्टि  कार्यक्रमों की जानकारी

बैठक में अजेय ने आगामी चुनाव की दृष्टि  कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए सभी जिलाध्यक्षों को सभी बुथों पर बीएलए -2, शक्ति केंद्र सयोंजकों, पन्ना प्रमुखों का सत्यापन शीघ्र करने को कहा। उन्होंने आगामी कार्यक्रमों के तहत 15 जुलाई से 20 जुलाई जिला कार्यसमितियों व 21 जुलाई से 30 जुलाई तक मंडल कार्यसमितियों का सभी जिलों में आयोजन सुनिश्चित करने को कहा।

Read Also  उत्तराखंड के नए सीएम पुष्कर सिंह धामी का 4 जुलाई को शपथ ग्रहण

16 जुलाई को बूथ स्तर तक हरेला पर्व मनाने के तहत प्रत्येक बूथ पर 10 वृक्ष लगाने के लिए भी कहा गया। साथ श्री अजेय ने कहा कि जिलों में  नियमित बैठक, चर्चा, आम लॉगो से संवाद और सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में आम जन को अवगत कराने को कहा। बैठक में प्रदेश महामंत्री राजेन्द्र भंडारी, सुरेश भट्ट, सभी प्रदेश पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष, सभी मोर्चों के प्रदेश अध्यक्ष उपस्थित रहे। बैठक का संचालन प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार द्वारा किया गया।

Related posts

Leave a Reply

Content Protector Developer Fantastic Plugins
%d bloggers like this: