Breaking News

यामी गौतम ने निर्देशक आदित्‍य धर संग रचाई शादी

यामी गौतम ने निर्देशक आदित्‍य धर संग रचाई शादी

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस यामी गौतम  ने शादी रचा ली है. इस बात की जानकारी यामी गौतम ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए फैंस के साथ शेयर की है. यामी गौतम ने फ‍िल्‍म ‘उरी: द सर्ज‍िकल स्‍ट्राइक’ के न‍िर्देशक आदित्‍य धर को अपना जीवनसाथी चुना है. दोनों की ये शादी काफी इंटीमेट थी और इसमें सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल हुए थे. वेडिंग फोटो में यामी गौतम  दुल्हन के लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं वहीं आदित्य का लुक भी बेहद शानदार है.

 

यामी गौतम ने तस्‍वीर शेयर करते हुए ल‍िखा है, ‘अपने परिवारों के आशिर्वाद से आज हमने शादी कर ली है. बेहद न‍िज‍ि व्‍यक्ति होते हुए हमाने ये उत्‍सव स‍िर्फ अपने परिवार के साथ ही मनाया है.’ यामी गौतम  के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स और सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं. द‍िया म‍िर्जा, जैकलीन फर्नांडिस, नेहा धूपिया, भूम‍ि पेडणेकर, व‍िक्रांत मैसी जैसे कई स‍ितारों ने यामी के इस पोस्‍ट पर बधाई दी है. वहीं तस्वीर की बात करें तो शादी की इस तस्वीर में यामी और आदित्य एक दूसरे की तरफ देखते हुए मुस्कुरा रहे हैं.

 

Read Also  JP Dutta's daughter Nidhi set to wed director Binoy Gandhi

लाल जोड़े में यामी गौतम  बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. यामी गौतम का जन्म हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में 28 नवंबर 1988 को हुआ था. यामी गौतम ने बॉलीवुड में फिल्म ‘विक्की डोनर’  से धमाकेदार एंट्री की थी. यामी गौतम  शुरुआत में एक आईएएस अफसर बनना चाहती थीं. कई इंटरव्यू में यामी इस बात का खुलासा कर चुकी हैं को वो आईएएस अफसर बनना चाहती थीं. यामी ने चंडीगढ़ से लॉ की पढ़ाई की है, यामी के पिता मुकेश गौतम पंजाबी फिल्म के डायरेक्टर हैं तो वहीं यामी की बहन सुरीली गौतम भी पंजाबी एक्ट्रेस है.

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: