विश्व अल्पसंख्यक अधिकार दिवस: मुख्यमंत्री ने कहा है कि शांति और आपसी सद्भाव ही देश के विकास का मूल मंत्र है | Doonited News
Breaking News

विश्व अल्पसंख्यक अधिकार दिवस: मुख्यमंत्री ने कहा है कि शांति और आपसी सद्भाव ही देश के विकास का मूल मंत्र है

विश्व अल्पसंख्यक अधिकार दिवस:  मुख्यमंत्री ने कहा है कि शांति और आपसी सद्भाव ही देश के विकास का मूल मंत्र है
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत शुक्रवार, 18 दिसम्बर को अपराह्न 03 बजे विश्व अल्पसंख्यक अधिकार दिवस के अवसर पर डोईवाला स्थित गुरूद्वारा लंगर हॉल में आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग करेंगे।

 मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने विश्व अल्पसंख्यक अधिकार दिवस की पूर्व संध्या पर जारी अपने संदेश में कहा है कि शांति और आपसी सद्भाव ही देश के विकास का मूल मंत्र है। अल्पसंख्यक समुदाय की तरक्की की जिम्मेदारी सरकार के साथ-साथ समाज पर भी है। अल्पसंख्यकों के हितो के लिए हमारे संविधान में पूरी व्यवस्था रखी गई है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखण्ड सरकार अल्पसंख्यकों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है। प्रदेश सरकार द्वारा हुनर को स्वरोजगार से जोडने के लिये युवाओं को रोजगारपरक प्रशिक्षण दिया जा रहा है। मदरसों के आधुनिकीकरण की ओर भी विशेष ध्यान दिया जा रहा है। गुरूद्वारों और ईसाई संस्थानों को भी सरकार पूरा सहयोग दे रही है। अल्पसंख्यक वर्ग के छात्र-छात्राओं के लिए छात्रवृत्ति योजना को पारदर्शी बनाया जा रहा है।

Read Also  Happy Birthday Doonited Family Friends 21st Sept. 2020




Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

doonited mast
%d bloggers like this: