Breaking News

बहन को बचाने के लिए मगरमच्छ से भिड़ गई महिला

बहन को बचाने के लिए मगरमच्छ से भिड़ गई महिला

 

अमेरिका में एक महिला अपनी बहन को मगरमच्छ  के जबड़े से छुड़ाकर ले आई. उसने मगरमच्छ के मुंह पर कई वार किए, जिसकी वजह से उसे मजबूर होकर पीछे हटना पड़ा. हालांकि, महिला की बहन अभी कोमा में है और डॉक्टर भी ज्यादा कुछ कहने की स्थिति में नहीं है. यह घटना मेक्सिको में हुई. मूलरूप से ब्रिटेन  निवासी दोनों बहनें यहां घूमने आई थीं. रात के समय झील में तैरते समय मगरमच्छ ने उन पर हमला बोल दिया. 

 

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, 28 वर्षीय मेलिसा लॉरी अपनी जुड़वा बहन जॉर्जिया के साथ मेक्सिको के घूमने आई थीं. दोनों रात के समय झील में बोटिंग का आनंद ले रही थीं, तभी मेलिसा तैरने के लिए पानी में कूद गई. कुछ ही देर में वह चीखने लगी और बाहर निकलने के लिए छटपटाने लगी. यह देखकर जॉर्जिया भी पानी में उतर गई और अपनी बहन को बचाने का प्रयास किया.

 

Read Also  Delhi High Court: कभी चुनाव तो कभी कुंभ मेले होते रहे, कोरोना को बढ़ाने में सरकारें भी जिम्मेदार

जॉर्जिया अपनी बहन मेलिसा को लेकर किसी तरह नाव तक पहुंची, इस दौरान मगरमच्छ ने फिर से हमला बोल दिया. मेलिसा को बचाने के लिए इस बार जॉर्जिया सीधे मगरमच्छ से भिड़ गई और तब तक उसके चेहरे पर मुक्के मारती रही, जब तक कि उसने मेलिसा को छोड़ नहीं दिया. इसके बाद मेलिसा को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

 

इस हादसे में जॉर्जिया को भी चोटें आई हैं. वहीं, यह भी कहा जा रहा है कि दोनों बहनों ने चेतावनी को नजरंदाज करते हुए रात में स्वीमिंग की. स्थानीय अधिकारियों के मुताबिक, मगरमच्छ  के बारे में आगाह किया जाता है. इसके बावजूद मेलिसा तैरने के लिए पानी में उतर गई. हालांकि, पीड़ित परिवार का कहना है कि टूर कंपनी ने पानी में मगरमच्छ होने से इनकार किया था. मेलिसा की मां ने कहा, ‘यदि मेरी बेटी को मगरमच्छ का पता होता, तो वो अपनी जान जोखिम में क्यों डालती’?.

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: