गुलाबी गेंद के टेस्ट के लिए फायरिंग करने का सबसे अच्छा मौका मिलेगा, एंडरसन  | Doonited News
Breaking News

गुलाबी गेंद के टेस्ट के लिए फायरिंग करने का सबसे अच्छा मौका मिलेगा, एंडरसन 

IND vs ENG: Looking at bigger picture rotation policy has merit, says James Anderson
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.
इमेज सोर्स: GETTY IMAGESजेम्स एंडरसन की फाइल फोटो।

अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने आने वाली दिनों में इंग्लैंड टीम द्वारा खेली जाने वाली भारी मात्रा में क्रिकेट को देखते हुए, “बड़ी तस्वीर” को देखने के लिए बहुत बहस वाली रोटेशन नीति के आलोचकों से आग्रह किया। इंग्लैंड नहीं खेला जॉनी बेयरस्टो और पहले दो टेस्ट में मार्क वुड लेकिन रोटेशन नीति के हिस्से के रूप में अंतिम दो टेस्ट के लिए उन्हें वापस लाया है जबकि पहली पसंद के रक्षक जोस बटलर बायो-बबल के अंदर जीवन का सामना करने में खिलाड़ियों की मदद करने के लिए शुरुआती टेस्ट के बाद घर वापस आ गया है।

“आपको कोशिश करनी है और बड़ी तस्वीर को देखना है। यह विचार अगर मैं चूक गया था, तो इससे मुझे फिट होने और गुलाबी गेंद के टेस्ट के लिए फायरिंग करने का सबसे अच्छा मौका मिलेगा, एंडरसन

पूर्व खिलाड़ियों, विशेषकर केविन पीटरसन ने ईसीबी की विचार प्रक्रिया की आलोचना करते हुए कहा है कि उन्हें भारत के खिलाफ एक बड़ी श्रृंखला में अपने सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को खेलना होगा। 38 वर्षीय, एंडरसन ने स्वयं श्रृंखला-ओपनर की भूमिका निभाई, जहां उन्होंने इंग्लैंड की जीत में पांच विकेट लिए, लेकिन दूसरे के लिए आराम दिया गया जहां भारत 317 रन के बड़े अंतर से विजयी हुआ।

“मैं अच्छा और ताजा महसूस कर रहा हूं और अगर फिर से कहा जाता है तो जाने के लिए तैयार है। यह एक हद तक निराश करने वाला है लेकिन मैं क्रिकेट की उस बड़ी तस्वीर को देख सकता हूं जो हमें मिली है।” अपने तर्क को आगे बढ़ाने के लिए, एंडरसन ने पिछले दो वर्षों में चोटों का हवाला दिया, जब वह 2019 की एशेज श्रृंखला में मैचों में चूक गए थे और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो टेस्ट भी नहीं खेल सके थे।

“यह सभी गेंदबाजों के लिए ही है, सिर्फ मेरे लिए नहीं।” हमें इस साल 17 टेस्ट मैच मिले हैं और अपने सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को जितने संभव हो सके उतने अच्छे तरीके से फायरिंग करनी है। “यह परिरक्षण का मामला नहीं है, यह सिर्फ यह सुनिश्चित करने की कोशिश करने का मामला है कि आप किसी को तब तक नहीं पहने जब तक कि वह पूरी तरह से आधे में टूट न जाए।”

इंग्लैंड ने पेसर वुड को वापस बुला लिया है लेकिन स्टुअर्ट ब्रॉड के साथ मिलकर एंडरसन निश्चित रूप से गेंदबाजी नहीं करेंगे। “यह निश्चित रूप से मेरे दिमाग को पार कर गया है। आदर्श रूप से, हम एक ऐसी स्थिति में पहुंचेंगे जहां समय होगा – एक महत्वपूर्ण खेल संभावित – जब वे हम दोनों के अनुभव चाहते हैं और उस पर कॉल किया जा सकता है।

“हम सभी कर सकते हैं जब हम टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ करते हैं, कोशिश करते हैं और जितना संभव हो उतना अच्छे आकार में रहें, जितना संभव हो उतना फिट रहें और आखिरकार चाहे वह गर्मियों में हो या साल के आखिरी छोर पर हम उम्मीद करें कि फिर से एक साथ खेलने का मौका मिलता है, ”उन्होंने कहा।




Source link

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

doonited mast
%d bloggers like this: