Home · National News · World News · Viral News · Indian Economics · Science & Technology · Money Matters · Education and Jobs. ‎Money Matters · ‎Uttarakhand News · ‎Defence News · ‎Foodies Circle Of Indiaक्या मुंबई से बीसीसीआई हटाएगा आईपीएल ?Doonited News
Breaking News

क्या मुंबई से बीसीसीआई हटाएगा आईपीएल ?

क्या मुंबई से बीसीसीआई हटाएगा आईपीएल ?
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

इंडियन प्रीमियर लीग 9 अप्रैल, 2021 से शुरू होने वाला है। 14 की शुरुआत से ठीक एक सप्ताह पहलेवें सीज़न, महाराष्ट्र राज्य से एक चौंकाने वाली खबर आ रही है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आठ ग्राउंड्समैन ने आईपीएल 2021 की शुरुआत से पहले किए गए परीक्षणों के दौरान सकारात्मक परीक्षण किया।

वानखेड़े स्टेडियम में 19 ग्राउंड्समैन को आईपीएल की शुरुआत से पहले आरटी-पीसीआर टेस्ट से गुजरना पड़ा। तीन स्टाफ सदस्य ने 26 मार्च को सकारात्मक परीक्षण किया था, जबकि उनमें से पांच ने 1 अप्रैल, 2021 को सकारात्मक परीक्षण किया था। वानखड़े 10 अप्रैल से 25 अप्रैल तक आईपीएल खेलों की मेजबानी करने वाले हैं। महाराष्ट्र की स्थिति, कुछ भी निश्चित नहीं कहा जा सकता है।

Read Also  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने छावनी अस्पताल में कोविड टीकाकरण का किया शुभारम्भ

यह पता चला है कि आठ संक्रमित ग्राउंड-स्टाफ के लिए बनाने के लिए, वानखड़े प्रशासन बीकेसी में शरद पवार अकादमी और कांदिवली में सचिन तेंदुलकर जिमखाना के श्रमिकों में रस्साकशी करेगा।

क्या मुंबई से बीसीसीआई हटाएगा आईपीएल?

देश में कोविद -19 मामलों की बढ़ती संख्या के साथ, यह देखना दिलचस्प होगा कि आईपीएल प्रशासन टूर्नामेंट में कुछ निश्चित स्थान बदलने के संबंध में कोई निर्णय लेता है या नहीं।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस ली और लोगों को सूचित किया कि तालाबंदी की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है। नवीनतम संख्या महाराष्ट्र राज्य में 3, 89, 832 सक्रिय मामले दिखाती है।

Read Also  पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान Covid 19 Positive

हालाँकि, जैसा कि हालात खड़े होंगे, वानखेड़े स्टेडियम 10-25 अप्रैल 2021 तक मैचों की मेजबानी करेगा, जिसमें कोई भी प्रशंसक उपस्थित नहीं होगा। लेकिन वानखड़े कर्मचारियों के बीच कोरोना के संक्रमण के इस नए रहस्योद्घाटन के साथ, यह देखना दिलचस्प होगा कि बीसीसीआई मुंबई में खेलने के अपने फैसले पर पुनर्विचार करता है या नहीं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Post source : The Hindu

Related posts

doonited mast
%d bloggers like this: