Doonited सुशांत क्यो छोड़ना चाहते थे फिल्म इंडस्ट्री ?Happy Independence Day
Breaking News

सुशांत क्यो छोड़ना चाहते थे फिल्म इंडस्ट्री ?

सुशांत क्यो छोड़ना चाहते थे फिल्म इंडस्ट्री ?
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. जिसमें रिया पर सुशांत को खुदकुशी के लिए उकसाने के साथ कई गंभीर आरोप लगाए. बॉलीवुड के कई सितारे ये मान रहे है कि सुशांत इंडस्ट्री में होने वाले भेदभाव के चलते डिप्रेशन में गए थे, जिसने उन्हें आत्महत्या करने को मजबूर कर दिया.

एफआईआर में इस बात का खुलासा हुआ है कि सुशांत सिंह राजपूत फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ना चाहते थे, लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड रिया ने सुशांत को ये काम करने नहीं दिया. सुशांत सिंह के पिता ने एफआईआर में ये बात भी सामने रखी कि, ‘मेरा बेटा सुशांत फिल्म लाइन को छोड़ना चाहता था और केरल में ऑर्गेनिक खेती का बिजनेस खोलना चाहता था. सुशांत सिंह के पिता ने ये भी कहा जब मेरा बेटा इंडस्ट्री छोड़ रहा था तो रिया ने सुशांक को धमकी दी थी कि मेरी बातें नहीं मानोगे तो मैं मीडिया में तुम्हारी मेडीकल रिपोर्ट दे दूंगी और सब को बता दूंगी कि तुम पागल हो.’




सुशांत के पिता आगे कहते है कि, जब रिया को लगा कि सुशांत सिंह मेरी बात को नहीं मान रहा तो रिया ने सुशांक को ब्लैक मेल किया और सुशांक के अकाउंट से पैसे गायब होने लगे. रिया सुशांत के साथ उनके घर पर रह रही थी और सुशांत की मौत के कुछ दिन पहले ही काफी सारा सामान, कैश, जेवरात, लैपटाप, पासवर्ड, क्रेडिट कार्ड, उसके पिन नंबर, सुशांत के अहम दस्तावेज, इलाज के सारे कागजात लेकर चली गई और मेरे बेटे सुशांत का फोन नंबर अपने फोन मे ब्लॉक कर दिया.

सुशांत क्यो छोड़ना चाहते थे फिल्म इंडस्ट्री ?

सुशांत की मौत के बाद नेपोटिज्म का मामला एक बार फिर से लाइमलाइट में बना हुआ है. फैंस ने भी सुशांत की मौत के बाद स्टार किड्स को जमकर ट्रोल किया था. सुशांत की मौत से पहले उनका एक वीडियो काफी वायरल हुआ जिसमें वो ये कहते नज़र आए थे की मेरी फिल्में ज्यादा से ज्यादा देखो नहीं तो मुझे बॉलीवुड से बाहर कर दिया जाएगा.

सुशांत सिंह केस: राजपूत परिवार के वकील ने मुंबई पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को डेढ़ महीना हो गया है। इस मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है और अभी तक पुलिस के हाथ कुछ ऐसा नहीं लगा जिसे सनसनीखेज कहा जा सके। सुशांत के पिता केके सिंह ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उनके परिवार और कई अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। जिसमें सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने और धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया गया है। अब इस मामले में सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के वकील का बयान आया है।

मुंबई पुलिस डाल रही दवाब केके सिंह के वकील विकास सिंह ने बताया है कि परिवार क्यों अब तक चुप था और साथ ही उन्होंने मुंबई पुलिस पर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं। वकील विकास सिंह ने कहा है, परिवार को एफआईआर दर्ज करने में डेढ़ महीने इसलिए लगे क्योंकि परिवार शोक में था और मुंबई पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं कर रही थी। मुंबई पुलिस परिवार पर ये दबाव डाल रही थी कि आप बड़े-बड़े प्रोडक्शन हाउस का नाम लें और उन्हें इसमें शामिल करें।

रिया के खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई नहीं विकास सिंह ने आगे कहा, पटना में जब हम एफआईआर दर्ज कराने गए तो पुलिस को एफआईआर दर्ज करने में परेशानी थी। लेकिन जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और मंत्री संजय झा ने मामला समझाया तो एफआईआर दर्ज हुई। हम चाहते हैं कि पटना पुलिस पूरे मामले की जांच करे। वकील विकास सिंह ने ये भी कहा कि परिवार ने अब तक सीबीआई जांच की मांग नहीं की है। इसके अलावा विकास सिंह ने इस मामले में एक चैनल से भी बात की। जिसमें उन्होंने कहा कि जब 26 जुलाई को ही एफआईआर दर्ज हो गई थी तो क्यों रिया के खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।



 

मुंबई पुलिस की जांच धीमी राजपूत परिवार के वकील ने ये भी कहा कि जांच बहुत धीरे चल रही है और जांच का एंगल भी केस के अनुसार ठीक नहीं है। परिवार के इन आरोपों के बाद से मुंबई पुलिस सवालों के घेरे में आ गई है। शिकायत दर्ज किए कई दिन हो गए, लेकिन अभी तक रिया और उनका परिवार पुलिस की पहुंच से दूर है। विकास सिंह का कहना है कि उन्हें लगता था कि एफआईआर दर्ज होने के बाद रिया की गिरफ्तारी हो जाएगी लेकिन हमें अब भी उम्मीद है कि मुंबई पुलिस जल्द ही गिरफ्तारी करेगी।

रिया पर लगाए गंभीर आरोप? इस मामले में विनय तिवारी (एसपी सिटी, पटना) का कहना है कि बिहार पुलिस की टीम भी मुंबई पहुंच गई है और जांच कर रही है। आपको बता दें सुशांत के पिता ने रिया पर आरोप लगाया है कि रिया ने उनके बेटे की मानसिक हालत खराब की है। साथ ही वह सुशांत को दवा का ओवरडोज भी दे रही थी। सुशांत के अलग-अलग बैंक अकाउंट से 15 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए गए थे। रिया सुशांत की मौत के कुछ दिन पहले ही उनका घर छोड़कर चली गईं और साथ में पैसे, लैपटॉप, जेवर, सुशांत के बैंक कार्ड्स, पिन और मेडिकल रिपोर्ट भी ले गईं। उन्होंने रिया पर सुशांत के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया है।

र‍िया चक्रवर्ती पर FIR के बाद अंक‍िता लोखंडे ने क‍िया ट्वीट, ल‍िखा अब हुई है सच की जीत






बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मुंबई पुलिस लगातार जांच जुटी में है और पता लगाने की कोशिश कर रही हैं कि आखिर किन परिस्थितियों के कारण उन्होंने खुदकुशी की। अब हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस एक नए मोड़ को लेकर चर्चा में है। सुशांत के पिता केके सिंह ने अपने बेटे की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज कराई। केके सिंह ने सुशांत सुसाइड मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए रिया चक्रवर्ती के खिलाफ गंभीर और चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं। उन्होंने रविवार 27 जुलाई 2020 को बिहार की राजधानी पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में 6 पेज की दर्ज कराई है। जिसमें पिता ने अभिनेत्री के खिलाफ आर्थिक शोषण, धमकी, दवाईयों का ओवरडोज और आत्महत्या के उकसाने सहित अन्य कई धाराओं के तहत गंभीर आरोप लगाए हैं।

ये पूरा मामला जहां सुर्खियों में है ही इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने एक ऐसा ट्वीट किया है। जिसे पढ़ने के बाद सोसल मीडिया यूजर्स इसे सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जोड़कर देख रहे हैं। अंकिता लोखंडे ने ट्वीट पर लिखा है- ‘सत्य की जीत हुई…।’

14 जून को अभिनेता सुशांत को उनके मुंबई वाले अपार्टमेंट में मृत पाया गया था। 34 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का कारण अब तक पता नहीं चल सका है। सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की रिलीज से पहले भी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक खास खास नोट लिखा था। पवित्र रिश्ता की अभिनेत्री अंकिता ने एक दिए की तस्वीर शेयर की थी जो कि उनके अपने घर के मंदिर की थी। अंकिता ने जीसस क्राइस्ट से सामने दीया जलाते हुए कैप्शन में लिखा था, ‘उम्मीद-प्रार्थना और ताकत, आप जहां भी हों मुस्कुराते रहें।’




 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Post source : Agency

Related posts

%d bloggers like this: