Doonited15 लाख सीसीटीवी कैमरे कहां हैं, जनता ढूंढ रही है: गृह मंत्री शाहNews
Breaking News

15 लाख सीसीटीवी कैमरे कहां हैं, जनता ढूंढ रही है: गृह मंत्री शाह

15 लाख सीसीटीवी कैमरे कहां हैं, जनता ढूंढ रही है: गृह मंत्री शाह
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

 दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने में कुछ घंटे शेष हैं. गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को दिल्ली की अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी की सरकार खिलाफ हल्ला बोल दिया है. केंद्र सरकार की आयुष्मान योजना के बहाने अमित शाह ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ हमला बोला और कहा कि अगर यह योजना दिल्ली में शुरू हुई तो दिल्ली की जनता भाजपा के पक्ष में वोट करेगी.

दिल्ली साईकिल वॉक की आधारशीला के मौके पर गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने गरीबों और ग्रामीण इलाकों में रहने वाले लोगों को सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचाया. उन्होंने कहा कि मोदी जी जो आयुष्मान भारत योजना लाए हैं, केजरीवाल जी अपने राजनीतिक स्वार्थ के कारण उसका लाभ गरीब को मिलने नहीं दे रहे हैं. इसका जवाब इस चुनाव में गरीब जनता आपसे मांगने वाली है.

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को डर है कि अगर (दिल्ली में) आयुष्मान भारत योजना शुरू हुई तो चुनाव में दिल्ली की जनता भाजपा के पक्ष में मतदान करेगी. आप सरकार ने बीते पांच महीनों में विज्ञापन प्रकाशित करवाकर लोगों को झांसा देने के अलावा अपने कार्यकाल में और कुछ नहीं किया. केजरीवाल जी आपने दिल्ली में 15 लाख सीसीटीवी कैमरे लगवाने को कहा था जिनकों आज भी दिल्ली की जनता ढूंढ रही है कि कहां लगे हैं?. उन्होंने कहा कि दिल्ली में पांच साल की जगह पांच महीने की सरकार चली. पांच साल में केजरीवाल सरकार ने कुछ नहीं किया बस पांच महीने में विज्ञापन देकर दिल्ली की जनता की आंख में धूल झोंकने का काम किया.

आज मैं दिल्ली के झुग्गी-झोपड़ी में रहने वालों से कहता हूं कि आप चिंता मत करिए जहां झुग्गी है वहीं मकान देने का काम नरेन्द्र मोदी जी करने वाले हैं. एक पायलट प्रोजेक्ट भी शुरू हो गया है, 20 हजार झुग्गियों को मकान देने की शुरुआत हो गई. अमित शाह ने कांग्रेस पर भी हमला बोला और कहा कि राहुल गांधी, प्रियंका गांधी यह कह कर अल्पसंख्यकों को गुमराह कर रहे हैं कि सीएए से उनकी नागरिकता छीन जाएगी.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Post source : AGENCY

Related posts

error: Be Positive Be United
%d bloggers like this: