Be Positive Be Unitedअभिनेता वरुण बडोला के पिता विश्व मोहन बडोला स्वाइन फ्लू के कारण मुम्बई में निधनDoonited News is Positive News
Breaking News

अभिनेता वरुण बडोला के पिता विश्व मोहन बडोला स्वाइन फ्लू के कारण मुम्बई में निधन

अभिनेता वरुण बडोला के पिता विश्व मोहन बडोला स्वाइन फ्लू के कारण  मुम्बई में निधन
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

 प्रसिद्ध रंगकर्मी विश्व मोहन बडोला का मुम्बई में निधन हो गया। अभिनेता विश्व मोहन बडोला स्टेज, टीवी व फिल्मों में अपने बेहतर अभिनय के लिए जाने जाते हैं। बडोला ने कई बड़े अखबारों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य किया। मुम्बई में बडोला को स्वाइन फ्लू हो गया था।

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने  पत्रकार, रंगकर्मी और अभिनेता विश्व मोहन बडोला के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति तथा शोक संतप्त परिजनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से कामना की है।

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि स्व0 बडोला ने फिल्मों एवं धारावाहिकों में अभिनय करने के साथ ही पत्रकारिता से भी जुड़े रहे, उन्होंने अपने अभिनय एवं लेखनी से थियेटर, फिल्म जगत एवं पत्रकारिता के क्षेत्र में उत्तराखण्ड की भी पहचान बनायी थी। उत्तराखण्ड के प्रति उनका विशेष लगाव भी रहा है। उन्होंने स्व0 बडोला के निधन को कला जगत के लिये अपूर्णीय क्षति बताया है।

उन्होंने मुन्ना भाई एमबीबीएस, जॉली LLB 2, जोधा अकबर, लेकर हम दीवाना दिल, स्वदेश समेत कई फिल्मों में काम किया। इसके अलावा, वह जॉली एलएलबी 2 और जलपरी: द डेजर्ट मरमेड में अपने अभिनय के लिए जाने गए, उनके पुत्र वरुण बडोला भी टीवी के जाने माने अभिनेता है। मूलतः उत्त्तराखण्ड निवासी विश्व मोहन बडोला के निधन पर लोगों ने सोशल मीडिया में श्रद्धांजलि दी है।




दिग्गज अभिनेता और थिएटर व्यक्तित्व विश्व मोहन बडोला 23 नवंबर, 2020 को उम्र से संबंधित बीमारी से मृत्यु हो गई। प्रसिद्ध कलाकार ने कई फिल्मों, टेलीविजन धारावाहिकों और सबसे महत्वपूर्ण रूप से थिएटर में काम किया है। मशहूर टीवी कलाकार वरुण बडोला, अलका कौशल और आरजे कालिंदी उनके बच्चे हैं।

वीएम बडोला की मौत की खबर की पुष्टि वरुण बडोला की पत्नी राजेश्वरी सचदेव ने की। उनके निधन से परिवार सदमे की स्थिति में है और नुकसान का शोक मना रहा है। विश्व मोहन बडोला ने शोबिज की दुनिया में दशकों तक काम किया। अभिनय और रंगमंच के क्षेत्र में उनका उल्लेखनीय योगदान है।

उन्हें स्वदेश, जोधा अकबर, रतन धन पायो और मुन्ना भाई एमबीबीएस जैसी फिल्मों में देखा गया। 2018 में, उन्हें तब्बू स्टारर ‘मिसिंग’ में देखा गया था। उनकी मृत्यु से बनी शून्य को कभी नहीं भरा जा सकता।



Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

doonited mast
%d bloggers like this: