Be Positive Be Unitedओलंपस हाईस्कूल में आयोजित हुई वर्चुअल इन्वेस्टिचॅर सेरेमनीDoonited News is Positive News
Breaking News

ओलंपस हाईस्कूल में आयोजित हुई वर्चुअल इन्वेस्टिचॅर सेरेमनी

ओलंपस हाईस्कूल में आयोजित हुई वर्चुअल इन्वेस्टिचॅर सेरेमनी
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.



राज्यवर्धन एस भंडारी को हेड बॉय चुना गया, जबकि मानवी शर्मा को स्कूल की हेड गर्ल का पद सौंपा गया। शिवम सनवाल और जानवी को रिग हाउस के कैप्टन, आदित्य भट्ट और समृद्धि सैनी को साम हाउस के कैप्टन, मानवेन्द्र सिंह और सुकृति साह को अथर्वा हाउस के कैप्टन जबकि सिद्धार्थ जायसवाल और निष्ठा चैधरी को यजुर हाउस के कैप्टन के रूप में घोषित किया गया।

रिदम पांडे को डिसिप्लिन हेड के रूप में नियुक्त किया गया, हम्माद को कल्चरल हेड की उपाधि से नवाजा गया, जबकि मान्या कश्यप को एडिटोरियल हेड घोषित किया गया।


समारोह की शुरुआत वाइस प्रिंसिपल मनप्रीत सिंह के परिचयात्मक भाषण के साथ हुई, जिसके बाद स्कूल गीत की प्रस्तुति की गयी। मिडिल स्कूल की को-ऑर्डिनेटर मितु चक्रवर्ती ने नव नियुक्त प्राथमिकताओं की घोषणा करी और उन्हें अपनी जिम्मेदारियों से अवगत कराया।

इन्वेेस्टिचॅर समारोह का मुख्य आकर्षण नियुक्त किये गए छात्रों के माता-पिता द्वारा उनकी बैज की पिनिंग रहा। प्रबंधन निदेशक कुनाल शमशेर मल्ला एवं प्रधानाचार्या अनुराधा मल्ला ने नवनिर्वाचित स्कूल प्रिफेक्ट्स को पद की शपथ दिलाई।उन्होंने नव नियुक्त प्रिफेक्ट्स को बधाई दी और उन पर सौंपी गई जिम्मेदारियों का पालन करने का आग्रह किया।



Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

%d bloggers like this: