August 04, 2021

Breaking News
COVID 19 ALERT Middle 468×60

वास्तुटिप्स: घर में पैसों की बारिश कराएंगी सोने-चांदी की बांसुरी..

वास्तुटिप्स: घर में पैसों की बारिश कराएंगी सोने-चांदी की बांसुरी..

हिंदू धर्म में बांसुरी को बहुत ही महत्वपूर्ण माना जाता हैं,यह व्यक्ति के जीवन में बहुत ही लाभकारी मानी जाती हैं। वही आपको बता दें,कि ज्योतिषशास्त्रों के मुताबिक अगर किसी व्यक्ति के घर में सोने और चांदी की बांसुरी होती हैं। तो उस घर परिवार में सुख शांति तो आती ही रही हैं वही साथ ही साथ घर में धन—धान्य की भी बारिश होती हैं जीवन में सुख शांति का भी वास बना रहता हैं।

वही बता दें कि यह बांसुरी बहुत ही कमाल की होती हैं वैसे तो कई तरह की बासुरियां बाजार में मिलती हैं। जो मनुष्य के जीवन में अलग अलग प्रभाव दिखाती हैं मगर बांस से बनी हुई बांसुरी और चांदी की बांसुरी विशेष लाभकारी और असरकारी मानी जाती हैं वही आपको बता दें,कि चांदी की बांसुरी अगर आपके घर में होती हैं।

 

तो घर में कभी भी आर्थिक तंगी या फिर पैसों से जुड़ी कोई समस्या या फिर परेशानी उत्पन्न नहीं हो पाती हैं वही आपको बता दें,कि सोने की बांसुरी को अपने घर में रखने से उस घर में हमेशा ही धन की देवी मां लक्ष्मी का वास बना रहता हैं।

Read Also  Glass of Tension – Story Of Life

 

वही ऐसे में बांसुरी को घर में रखने से व्यक्ति के जीवन में धन संबंधित कोई भी समस्या या फिर परेशानी नहीं आती हैं और जीवन हमेशा ही सुखमय बना रहता हैं। वही बता दें,कि बांस की बनी बांसुरी बहुत जल्दी अपना प्रभाव और लाभकारी असर व्यक्ति के जीवन में दिखाती हैं अगर किसी व्यक्ति को अपने जीवन में जल्दी सफलता प्राप्त नहीं हो पा रही हैं तो उसे अपने घर में बांस से बनी बांसुरी रखना चाहिए इससे व्यक्ति को लाभ प्राप्त होता हैं।

 

 

Post source : Article By Dr. Pradeep Banerjee

Related posts

Leave a Reply

Content Protector Developer Fantastic Plugins
%d bloggers like this: