उत्तरखंड पुलिस ने टिकटॉक के साथ मिलाया हाथ | Doonited.India

September 17, 2019

Breaking News

उत्तरखंड पुलिस ने टिकटॉक के साथ मिलाया हाथ

उत्तरखंड पुलिस ने टिकटॉक के साथ मिलाया हाथ
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

– केरल पुलिस के बाद, उत्तराखंड पुलिस ने दुनिया के अग्रणी शॉर्ट-फॉर्म वीडियो प्लेटफॉर्म टिकटॉक के साथ साझेदारी की

– यह प्लेटफॉर्म विभिन्न सामाजिक मुद्दों पर बातचीत शुरू करने के लिये देश के पुलिस बल के लिये एक आवाज बनकर उभर रहा है

देहरादून: उत्तराखंड पुलिस ने हाल ही में दुनिया के अग्रणी शॉर्ट-फॉर्म वीडियो प्लेटफॉर्म टिकटॉक के साथ हाथ मिलाया है। यह साझेदारी राज्य के नागरिकों के साथ सीधे सम्पर्क बनाते हुये अपने दर्शकों के लिये सुरक्षा एवं सामाजिक प्रासंगिकता के संदेश को फैलाने के लिये उनके जारी मिशन के अनुरूप की गई है।

उत्तराखंड पुलिस विभाग की ओर से यह कदम केरल पुलिस विभाग के टिकटॉक के साथ जुड़ने के बाद उठाया गया है। टिकटॉक धीरे-धीरे विभिन्न सामाजिक मुद्दों के बारे में बातचीत शुरू करने के लिये देश की पुलिस बल की एक आवाज बनकर उभर रहा है और साथ ही यह नागरिकों द्वारा अलर्ट्स एवं अवेयरनेस वीडियोज शेयर करने का एक प्लेटफॉर्म भी है।

इस मंच के साथ जुड़ने की जरूरत पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये श्री अशोक कुमार, आइपीएस, डीजी लॉ एंड ऑर्डर, उत्तराखंड पुलिस ने कहा, ’’हमारा मानना है कि टिकटॉक पर होने से हमें आम लोगों के साथ एक बेहद व्यक्तिगत स्तर पर जुड़ने एवं उन तक पहुंचने का अवसर मिलता है। उत्तराखंड पुलिस को सड़क सुरक्षा, साइबर सुरक्षा, महिलाओं की सुरक्षा एवं अन्य सामाजिक मुद्दों के बारे में जागरूकता फैलाने वाले वीडियोज को इस प्लेटफॉर्मके माध्यम से शेयर करके खुशी होगी। हम एप्प पर हमारे वीडियोज के साथ उत्तराखंड राज्य में अधिक सकारात्मकता लेकर आने के लिये तत्पर हैं।’’

नितिन सलुजा, डायरेक्टर ऑफ पब्लिक पॉलिसी (भारत), टिकटॉक ने कहा, ’’हमें उत्तराखंड पुलिस के साथ जुड़कर और उनका स्वागत करते हुये बेहद खुशी हो रही है। भारत की विकसित हो रही डिजिटल कम्युनिटी के प्रति हमारी प्रतिबद्धता के अनुरूप, हमारे लिये समूचे भारत के ज्यादा से ज्यादा कानून प्रवर्तन एजेंसियों के साथ सहयोग करना बेहद गर्व की बात है। हम अपने प्लेटफॉर्म के माध्यम से समाज में बदलाव लाने का प्रयास करेंगे।’’

अकाउंट के जरिये, उत्तराखंड पुलिस ऐसे वीडियोज बनायेगी और पोस्ट करेगी, जो विभिन्न सामाजिक मुद्दों पर युवाओं के बीच जागरूकता फैलायेंगे और जो एक असरदार आवाज में उनके संदेशों को देते हुये टिकटॉक पर एक सेंसेशन बन जायेंगे।

टिकटॉक पर उत्तराखंड पुलिस – https://www.tiktok.com/@uttarakhandpolice

आइओएस एवं गूगल प्ले पर टिकटॉक डाऊनलोड करें। अधिक अपडेट्स के लिये टिकटॉक, ट्विटर,  फेसबुक और इंस्टाग्राम पर टिकटॉक को फॉलो करें।

टिकटॉक  के विषय में

टिकटॉक शॉर्ट-फॉर्म मोबाइल वीडियो के लिए दुनिया का अग्रणी ठिकाना है। हमारा मिशन दुनिया की रचनात्मकता, ज्ञान और रोजाना की जिंदगी में मायने रखने वाले पलों को कैप्चर करना और पेश करना है। टिकटॉक सभी को सीधे अपने स्मार्टफोन से निर्माता बनने का अधिकार देता है और यह यूजर्स को अपने वीडियो के माध्यम से अपने जुनून और रचनात्मक अभिव्यक्ति को साझा करने को प्रोत्साहित करके एक समुदाय के निर्माण के लिए प्रतिबद्ध है। टिकटॉक  के बीजिंग, बर्लिन, जकार्ता, लंदन, लॉस एंजिल्स, मास्को, मुंबई, साओ पाउलो, सोल, शंघाई, सिंगापुर और टोक्यो में कार्यालय हैं। वर्ष 2018 की शुरुआत में, टिकटॉक  दुनिया में सबसे ज्यादा डाउनलोड किए जाने वाले ऐप में से एक था। टिकटॉक  आईओएस और एंड्रॉयड के लिए दुनियाभर में उपलब्ध है। कृपया www.tiktok.com पर विजिट करें।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

error: Be Positive Be United
%d bloggers like this: