फास्टट्रैक कोर्ट का गठन कर आरोपियों को दो माह के भीतर फांसी देने की मांग को लेकर किया प्रदर्शन  | Doonited.India

January 18, 2020

Breaking News

फास्टट्रैक कोर्ट का गठन कर आरोपियों को दो माह के भीतर फांसी देने की मांग को लेकर किया प्रदर्शन 

फास्टट्रैक कोर्ट का गठन कर आरोपियों को दो माह के भीतर फांसी देने की मांग को लेकर किया प्रदर्शन 
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.
हरिद्वार: आम आदमी पार्टी जिला हरिद्वार द्वारा उन्नाव रेप पीड़िता की जलाकर इलाज के दौरान हुई मौत के विरोध में एक दिवसीय धरना एवं विरोध प्रदर्शन भगत सिंह चैक पर किया गया। जिसमे केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध दर्ज करते हुए फास्टट्रैक कोर्ट का गठन कर आरोपियो को दो माह के भीतर फांसी देने की मांग की गई।

अपने सम्बोधन में पार्टी की जिलाध्यक्ष हेमा भंडारी नेे कहा जबसे केंद्र एवं राज्य में बीजेपी की सरकार आई है तबसे बलात्कार की संख्या में कई गुना बढ़ गई है। एक तरफ मोदी जी बेटी बचाओ का नारा देते हैवहीँ रेप पीड़िता पर चुप्पी साध लेते है इनकी कथनी और करनी में बड़ा फर्क है। बीजेपी के विधायक एवं सांसद अंतरगल बयांन देते है और मोदी जी इसपर एक शब्द भी नहीं बोलते।

जिला सचिव अनिलसती ने कहा हमारे देश के लचर कानून व्यवस्था केकारण बलात्कारियो का हौसला बढ़ता है इसमें सुधारकर सख्त से सख्त  कानून बनाने की आवस्यकता है। अभी डा प्रियंका रेड्डी की चिता की आग भी ठंडी न होपाई थी की उन्नाव की एक और बहन घृर्णितमानसिकता की भेट चढ़ गई । निर्भया की माँ अब तकइंसाफ के लिए भटक रही है। एक तरफ आधी  रातको महारास्ट्र में राजयपाल में भवन खुल जाता है औररातो रात अँधेरे में सरकार शपथ ले लेती है वही संसदमें इस पर विधेयक अब तक न ला पाना केंद्र सरकारकी मनसा को दर्शाता है।

प्रदर्शन करने वालो में हेमाभंडारी, अनिल सती .प्रवीण कुमार , रणधीर सिंह ,सुरेश कुमार, रघुवीर सिंह पंवार, शिशुपाल सिंह नेगी,शाह अब्बास, यशपाल सिंह चैहान , सविता रावत ,अंबरीश गिरी, अनिल कुमार, भास्कर आनंद, विजय गुप्ता, नरेश सैनी, विनोद शर्मा, सतीश सिंह, सीमा नेगी, बॉबी कश्यप, संदीप चैहान, शाहीन असरफ, शिया चैहान, वकील आजाद, प्रदीप गुप्ता मौजूद रहे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

error: Be Positive Be United
%d bloggers like this: