Be Positive Be Unitedपटना की धरती पर केन्द्रीय मंत्री रविशंकर ने सतपाल महाराज का अभिनंदन कियाDoonited News is Positive News
Breaking News

पटना की धरती पर केन्द्रीय मंत्री रविशंकर ने सतपाल महाराज का अभिनंदन किया

पटना की धरती पर केन्द्रीय मंत्री रविशंकर ने सतपाल महाराज का अभिनंदन किया
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.




पटना: देश में विकास के नये-नये आयाम स्थापित किए जा रहे हैं। चार लेन सड़कें बनाई जा रही हैं। मेरा सपना था पहाड़ में रेल पहुंचाई जाए। उस सपने को भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साकार किया है। आज ऋषिकेश से कर्णप्रयाग के लिए रेल लाइन का कार्य बड़ी तेजी के साथ किया जा रहा है।

उक्त बात आज यहां पटना स्थित दीघा विधानसभा क्षेत्र से एनडीए के प्रत्याशी डॉक्टर संजीव चैरसिया के समर्थन में आहूत विशाल चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बतौर मुख्य अतिथि उत्तराखंड के पर्यटन संस्कृति एवं सिंचाई मंत्री  सतपाल महाराज ने अपने संबोधन में कही।
बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए एनडीए का प्रचार अभियान चरम पर है। उसी कड़ी में आज पटना स्थित गार्डेनिया बाग स्टेडियम में दीघा विधानसभा क्षेत्र से एनडीए के प्रत्याशी डॉक्टर संजीव चैरसिया के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज देश विकास के नए नए आयाम हासिल कर रहा है।




उन्होंने बिहार का जिक्र करते हुए कहा कि पहले जब हम बिहार में आते थे तो सड़कों में बड़े-बड़े गड्ढे दिखाई देते थे पता ही नहीं चलता था कि सड़क में गड्ढे हैं या गड्ढों में सड़क है। आज यहां सड़कों पर सरपट गाड़ियां दौड़ रही हैं। विकास प्रत्यक्ष दिखाई दे रहा है। महाराज ने दीघा विधानसभा क्षेत्र में आयोजित विशाल चुनावी सभा में उपस्थित अपार जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि हर काम में समय लगता है। विकास के लिए भी समय लगता है।

उन्होंने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि हम बड़ी आसानी से कह देते हैं कि हम इतनी नौकरियां देंगे, जबकि नौकरी के लिए पहले पद सृजित करनी पड़ते हैं, बजट लाना पड़ता है, जितनी लाख नौकरियां देंगे, उतने लाख का बजट भी चाहिए। अगर बजट नहीं है तो नौकरियां कहां से मिलेगीं। इसलिए बजट के लिए हमें केंद्र सरकार की तरफ देखना होगा। क्योंकि हम जब ताली बजाते हैं तो ताली दोनों हाथों से बजती है और विकास की ताली भी दोनों हाथों से ही बजेगी। जब आपके बिहार में एनडीए की सरकार होगी और केंद्र में एनडीए की सरकार है तो निश्चित रूप में विकास की ताली बजेगी।

पटना स्थित दीघा विधानसभा क्षेत्र की इस चुनावी सभा को संबोधित करते हुए विशिष्ट अतिथि केंद्रीय मंत्री एवं पटना के सांसद रविशंकर प्रसाद ने कहा कि सतपाल महाराज पटना में आए हैं, मैं उनका पटना की धरती पर अभिनंदन और स्वागत करता हूं। रविशंकर ने चुनावी व्यस्तता के चलते सभा में आने में हुए विलम्ब के लिए क्षमा मांगते हुए कहा कि देश में सबसे पहले कोरोना होने वालों में सतपाल महाराज भी परेशान हुए। लेकिन जिस संयम का परिचय उन्होंने दिया, पूरे देश के लिए वह एक उदाहरण है।  रविशंकर ने कहा कि महाराज ने अपनी चिंता न करते हुए परिवार की चिंता की और देश के सामने संदेश दिया कि अंदर से हिम्मत हो, संकल्प हो तो कोरोना पर विजय प्राप्त हो सकती है। हमें विश्वास है कि महाराज की प्रेरणा और सभी के सद् प्रयासों से इस बार भी बिहार में एनडीए की ही सरकार बनेगी।



Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

%d bloggers like this: