Doonited कैबिनेट मीटिंग में सोशल डिस्टेंसिंगNews
Breaking News

कैबिनेट मीटिंग में सोशल डिस्टेंसिंग

कैबिनेट मीटिंग में सोशल डिस्टेंसिंग
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का खतरा बढ़ता जा रहा है. भारत में अबतक 562 कोरोना पीड़ितों की पहचान हुई है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने मंगलवार रात पूरे देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन (Lockdown) की घोषणा कर दी है. इस दौरान लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए कहा गया है.

पीएम मोदी के नेतृत्व में बुधवार को हुई कैबिनेट मीटिंग में के दौरान भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन होते दिखा. मीटिंग में मंत्रिमंडल के सहयोगी एक निश्चित दूरी पर बैठे दिखाई दिए. पीएम मोदी बीच मैं बैठे थे जबकि उनके दाहिने तरफ गृह मंत्री अमित शाह और बायें तरफ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कुछ दूरी पर बैठे हुए थे. मंत्रिमंडल के अन्य सहयोगी भी एक निश्चित दूरी पर बैठे रहे.

अमित शाह ने शेयर की तस्वीर

गृहमंत्री अमित शाह ने कैबिनेट मीटिंग की इस तस्वीर को ट्वीट किया है. शाह ने लिखा, “सोशल डिस्टेंसिंग इस वक्त की जरूरत है. हम इसका पालन कर रहे है. और आप?”

@AmitShah

Social distancing is need of the hour. We are ensuring it… Are you?
Picture from today’s cabinet meeting chaired by Hon’ble PM @narendramodi ji.

मंगलवार को देश के नाम संबोधन में पीएम मोदी ने कहा, “एक्सपर्ट भी कह रहे हैं कि दुनिया भर में कोरोना वायरस संकट से निपटने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग ही एक मात्र तरीका है. कोरोना वायरस से निपटने का कोई और तरीका नहीं है और हमें खुद को बचाने की जरूरत है और अगर हमें इसके संक्रमण के साइकिल को तोड़ना है तो सोशल डिस्टेंसिंग को अपनाना ही होगा.”

‘कोरोना से निपटने की किरण की उम्मीद’

पीएम मोदी ने कहा था कि कोरोना से निपटने की उम्मीद की किरण उन देशों से मिले जो इसे नियंत्रित कर सके. हफ्तों तक इन देशों के नागरिक घर से नहीं निकले. इन देश के लोगों ने 100 फीसदी निर्देशों का पालन किया है. तभी ये देश महामारी से निकल रहे हैं.

उन्होंने कहा था, “हमें भी मानकर निकलना चाहिए कि हमारे सामने भी एक मात्र रास्ता है. हमें घर से नहीं निकलना है. चाहे जो हो जाए घर में ही रहना है. सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें.”




Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Post source : Agency

Related posts

error: Be Positive Be United
%d bloggers like this: