Be Positive Be Unitedपर्यटन विभाग ने कोविड 19 के खिलाफ जन जागरूकता अभियान के लिए ली शपथDoonited News is Positive News
Breaking News

पर्यटन विभाग ने कोविड 19 के खिलाफ जन जागरूकता अभियान के लिए ली शपथ

पर्यटन विभाग ने कोविड 19 के खिलाफ जन जागरूकता अभियान के लिए ली शपथ
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.



वैश्विक महामारी कोविड 19 के संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा देश भर में जन जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। प्रधानमंत्री द्वारा चलाये जा रहे इस जन जागरूकता अभियान को व्यापक रूप से सफल बनाने के उद्देश्य से मुख्यमंत्री उत्तराखण्ड सरकार त्रिवेन्द्र सिंह रावत द्वारा शुक्रवार को प्रातः 11 बजे प्रदेश के समस्त अधिकारियों व कर्मचारियों से प्रतिज्ञा कराये जाने की अपेक्षा की।

इसी के मद्देनजर उत्तराखण्ड पर्यटन विकास परिषद गढ़ी कैंट परिसर में पर्यटन सचिव दिलीप जावलकर ने विभाग के समस्त पदाधिकारियों व कर्मचारियों को कोविड 19 के खिलाफ जन जागरूकता अभियान के तहत प्रतिज्ञा/शपथ दिलाई।




पर्यटन सचिव ने सभी पदाधिकारियों को शपथ दिलाते हुए कहा, ‘‘इस घातक विषाणु के प्रचार को रोकने संबंधी सभी आवश्यक सावधानियां बरतने की आवश्यकता है। कोविड से जुड़े आचार व्यवहार का अनुसरण करने और दूसरों को भी इसके लिए प्रोत्साहित करने को कहा। सदैव मास्क या फेस कवर पहनकर ही सार्वजनिक स्थलों पर जायें, दूसरों से कम से कम दो गज की दूनी बनाकर रहें, अपने हाथों को नियमित रूप से और अच्छी तरह साबुन और पानी से धोएं व कोविड के लक्षण महसूस होने पर तत्काल चिकित्सा सलाह लें, हम एक साथ मिलकर कोविड 19 के खिलाफ इस लड़ाई को जीतेंगे। इस दौरान अपर सचिव सोनिका, संयुक्त निदेशक विवेक चैहान व पूनम चांद, उपनिदेशक योगेन्द्र कुमार गंगवार, रिसर्च आॅफिसर एसएस सामंत, प्रचार अधिकारी प्रदीप सिंह नेगी सहित पर्यटन विभाग के समस्त कर्मचारियों ने जन जागरूकता अभियान के तहत प्रतिज्ञा/शपथ ली।




Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

%d bloggers like this: