September 27, 2021

Breaking News

विधायक और आप प्रवक्ता के बीच हुई तीखी नोंक झोंक’

विधायक और आप प्रवक्ता के बीच हुई तीखी नोंक झोंक’


-कैंट विधानसभा के सुमननगर वार्ड न 35 के जवाहरनगर कालोनी का मामला


देहरादून: कैंट विधानसभा के सुमननगर वार्ड न 35 के जवाहरनगर कालोनी में विधायक हरबंस कपूर एवं आप प्रवक्ता रंिवंद्र सिंह आंनद में आज तीखी नोंकझोंक हुई। क्षेत्रीय लोगों ने विधायक हरबंस कपूर को घेरा और विकास संबंधी सवाल पूछे। 

मौके पर आप प्रवक्ता रविंद्र सिंह आनंद भी पहुंचे और उन्हें देखकर विधायक जाने लगे जिस पर उन्होंने कहा कि आप आठ बार के विधायक हैं और आपको उनके सवालों के जवाब देने होंगे।

विधायक ने उल्टा रविंद्र सिंह आनंद पर ही इल्जाम लागाए जिस पर उन्होनंे भी अपने तेवर दिखाए। मौके पर दोनों के बीच तीखी नोंकझोंक हुई और उसके बाद विधायक जी वहां से रफुचक्कर हो गए जिससे यह साफ होता है कि कहीं न कहीं भाजपा लोगों के सवालों से और कैंट विधानसभा से भाग रही है।

इस बार यह कहना भी गलत नहीं होगा कि कैंट विधानसभा में इस बार का चुनाव आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच होगा। रविंद्र आनंद ने यह कहा की विधायक हर साल सिर्फ बरसात में कॉलोनियों का जायजा लेने आते हैं और पूरे साल कुंभकरण की नींद मे सोते हैं इस दौरान कासिम चौधरी, इकबाल, अमीर हसन ,जाकिर, गुलजार अहमद, अमन जहां, महताब आलम आदि उपस्थित थे

Read Also  5th season of India Cult Lifestyle Fashion Week commences

बारिश से कैंट विधानसभा क्षेत्र में हुआ भारी नुकसान


-लोगों के घरों में घुसा पानी, मौके पर नहीं पहुंचा कोई जनप्रतिनिधि


देहरादून: सीमाद्वार के शास्त्रीनगर खाला में बीती रात हुई तेज बारिश से लोगों के घरों मंे पानी घुस गया। वहीं क्षेत्र में सभी सीवर के मेनहोल  भर गए है और ओवरफलो चल रहे है। इस पर लोगों में भारी गुस्सा दिखा।

क्षेत्रीय लोगों ने आम आदमी पार्टी प्रदेश प्रवक्ता रविंद्र सिंह आनंद से संपर्क किया जिन्होंने वहां पर पहुंच कर सीवर खुलवाने की व्यवस्था की। काफी देर कई फोन करने के बाद मौके पर पहंुची क्षेत्रीय पार्षद को भी लोगों ने घेर लिया और खरी खोटी सुनाई। वहीँ दूसरी ओर गोविंदगढ़ के टीचर्स कॉलोनी एवं देवसुमन नगर वार्ड के जवाहर कॉलोनी में भी बरसात से भरी नुकसान हुआ है। 

रविंद्र सिंह आनंद ने बताया कि क्षेत्रीय लोगों में खासा गुस्सा दिख रहा था और उन्होंने मौके पर पहंुच कर लोगों से बात की उनके घरों में गए, उनका हाल चाल जाना, उनके दर्द को समझा।

Read Also  चयन आयोग की विश्वसनीयता सरकार जांच कराए : मोर्चा

लोगों ने बताया कि कल रात से यहां तबाही मची है, घरों में पानी घुस गया, कई लोगों का काफी नुकसान भी हुआ पर रात से न ही पार्षद और न ही क्षेत्रीय विधायक जो कि दोनों भाजपा से है ने किसी ने भी संपर्क नहीं किया। लोगों का कहना था कि यदि दोनों जनप्रतिधियों का यह हाल है तो वे आम आदमी पार्टी के पक्ष में है।

इस पर रविंद्र सिंह आनंद ने भी तेवर दिखाए और मौके से जल संस्थान के एक्ससीएन को फोन पर बात कर सीवर को खुलवाने की बात की और सीवर को खुलवाया।लोगों के बीसीयों फोन करने के बाद क्षेत्रीय पार्षद मीरा कठैत वहीं पहुंची जिस पर लोगोे ने उनको जमक र घेरा और उनको खरी खोटी सुनाई कि रात भर से वे वहंी नहीं आई जबकि आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता तुरंत वहां पर पहंुचे।

लोगों का आरोप था कि चंद कदमों की दूरी पर भी क्षेत्रीय पार्षद का वहां पर न पहंुचना बहुत ही निराशाजनक है।

Read Also  पूर्व सीएम तीरथ सिंह रावत ने किया बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का पोस्टर लॉन्च

Related posts

Leave a Reply

Content Protector Developer Fantastic Plugins
%d bloggers like this: