मोदी के नेतृत्व में मिली देश को अलग पहचानः भगत | Doonited News
Breaking News

मोदी के नेतृत्व में मिली देश को अलग पहचानः भगत

मोदी के नेतृत्व में मिली देश को अलग पहचानः भगत
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.




प्रदेश की 70 विधानसभाओं के भ्रमण पर निकले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा की जिस तरह से देश में विकास कार्यो की बदौलत भाजपा शीर्ष पर पहुची है वही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कुशल रणनीति और दूरदर्शिता के कारण आज भारत विश्व में अलग पहचान बनाने में सफल हुआ है।

भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत के  विधानसभा वार कार्यकर्ताओं से संवाद कार्यक्रम के तहत आज सल्ट  विधानसभा आगमन पर कार्यकर्ताओं द्वारा डोल-नगाड़ांे के साथ रैली निकालकर भव्य स्वागत किया गया। कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि सल्ट क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा के कर्मठ सिपाही और तेज तर्रार नेता स्वर्गीय सुरेंद्र सिंह जीना ने जो सपने देखें थे उनको पूरा करने का दयित्व अब भजपा पर है।


      उन्होंने कहा कि काल ने बेशक, एक चमकता सितारा जो हर वक्त क्षेत्र के विकास के लिए  किसी से भी  भिड़ जाता था, हमसे छीन लिया,लेकिन आज जीना के सपनो को साकार करना उनके लिए सच्ची श्रदांजलि होगी। वह हमेशा सड़क से लेकर सदन तक जन हित के मुद्दों पर अक्रामक रहे और अपनी बात मनवाकर ही रहते थे। श्री भगत ने कहा कि देश में चल रही विकास योजनाओ में उत्तराखंड में बन रही आल वेदर रोड अहम है जो राज्य के पर्यटन विकास में मील का पत्थर साबित होगी। श्री भगत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत पूरे विश्व मे एक अगल पहचान बना रहा है और विश्व गुरु बनने की और अग्रसर है।




Read Also  अल्मोड़ा राष्ट्रीय पल्स पोलियो दिवस के अवसर पर थ में बच्चों को पोलियो की ड्राप

उन्होंने कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनाना , धारा 370 व 35। हटाना, तीन तलाक सहित अनेको  असंभव कार्य  श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में ही संभव हो सके हैं। केंद्र की मोदी सरकार ने उत्तराखंड राज्य के विकास के लिए ऐतिहासिक कार्य किये है केंद्र सरकार ने 12 सौ करोड़ की लागत से  देवभूमि उत्तराखंड के  चारधामों को जोड़ने के लिए ऑल वेदर रोड का कार्य प्रगति पर है जिससे भविष्य में उत्तराखंड में श्रद्धालुओं एवं पर्यटको का आवागमन बढ़ने के साथ लोगो  को सुविधा भी मिलेगी।

श्री भगत ने कहा कि प्रदेश में त्रिवेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में उत्तराखंड निरंतर प्रगति के ओर अग्रसर है केंद्र की आयुष्मान योजना प्रदेश से प्रदेश के प्रत्येक नागरिक को आच्छादित करने के लिए अटल आयुष्मान योजना चलाई गई है। उन्होंने कहा कि  त्रिवेंद्र सरकार ने बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए अनेको योजनाएं प्रदेश के अंदर चलाई हैं जिनमे  वीर चंद्र सिंह गढवाली स्वरोजगार योजना, सोलर प्लांट फार्मिग योजना के द्वारा प्रदेश के युवाओं को रोजगार मिल रहा है। श्री भगत ने कहा कि कांग्रेस  सहित सभी विपक्षी दल केंद्र की मोदी सरकार के विकास और जनकल्याणकारी कार्यो को देखकर बोखला गयी है और कभी ब्।। को लेकर तो कभी कृषि कानून को लेकर जनता में भ्रम फैलाकर देश का माहौल खराब करने का प्रयास कर रहे है।

श्री भगत ने कार्यकर्ताओं से 2022 के चुनावों हेतु कमर कसनें का आह्वान करते हुए घर घर जाकर  केंद्र व प्रदेश सरकार के विकास कार्यो व उपलब्धियों को जन जन पहुचाने के लिए कहा है। सल्ट पहुचने पर भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत का  स्वर्गवासी सुरेंद्र जीना के पुत्र प्रतीक जीना ने शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष रवि रौतेला जी प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार व सुरेश भट्ट, प्रदेश मंत्री राजेंद्र बिष्ट दर्जा राज्यमंत्री तरुण बंसल  जिला महामंत्री प्रेम शर्मा , महेश दयाल  मंडल अध्यक्ष पूरन रजवार ,विक्रम बिष्ट  हरीश कोटिया, देवी दत्त शर्मा  मनवर सिंह , महेश जीना, महेश्वर मेहरा  दिनेश मेहरा  डॉक्टर यशपाल रावत ,गिरीश कोटनाला आदि अनेकों भाजपा नेता उपस्थित रहे।

Read Also  कैबिनेट ने दी रोडवेज, निजी आपरेटर और सिटी बस का किराया दोगुना करने को मंजूरी




Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

doonited mast
%d bloggers like this: