Be Positive Be Unitedतेजस्विनी ने गांधी जयंती पर जरूरतमंद बच्चों को बांटी पाठन सामग्रीDoonited News is Positive News
Breaking News

तेजस्विनी ने गांधी जयंती पर जरूरतमंद बच्चों को बांटी पाठन सामग्री

तेजस्विनी ने गांधी जयंती पर जरूरतमंद बच्चों को बांटी पाठन सामग्री
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.
  • बच्चों को बताया गांधी जयंती का महत्व
  • सैनिटाइजर, मास्क और खाद्य सामग्री भी की गई वितरित



तेजस्विनी सक्सेस स्टोरी की ओर से गांधी जयंती के अवसर पर त्यागी रोड पर जरूरतमंद बच्चों को पाठन सामग्री वितरित की गई। कोविड का ध्यान रखते हुए सैनिटाइजर और मास्क भी वितरित किए गए। इस मौके पर तेजस्विनी सक्सेस स्टोरी की फाउंडर प्रिया गुुुलाटी ने कहा कि कोविड के कारण पिछले कई महीनों से स्कूल नहीं खुल रहे है। प्राइवेट स्कूलों में आॅनलाइन क्लासेज चल रही है परंतु सरकारी स्कूलों के बच्चे कई महीनों से स्कूल नहीं जा पा रहे और पढ़ भी नहीं पा रहे है। 87 त्यागी रोड पर ऐसे ही 50 बच्चों को मुफ्त शिक्षा दी जा रही है। यहीं की एक महिला बबीता राणा जो कि तेजस्विनी ग्रुप से जुड़ी हुई है यह कार्य पिछले तीन माह से कर रही है। परंतु अब उनको भी पाठन सामग्री की आवश्यकता हुई जिस कारण तेजस्विनी ग्रुप से जुड़ी महिलाओं ने आगे आ कर उनकी पाठन सामग्री, बच्चों के लिए खाद्य सामग्री दे कर मदद करने का एक प्रयास किया। 




प्रिया गुलाटी ने बताया कि इस कार्य में उन्हें समर्पण संस्था, सर्वमहिला शक्ति समिति सहित अन्य कई संस्थाओं का सहयोग मिला। उन्होंने कहा कि ऐसे समय मे जब ये बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे है तो यह हमारी जिम्मेदारी बनती है कि हम जिम्मेदार नागरिक होने का फर्ज निभाते हुए इनकी मदद को आगे आए और इन बच्चों के भविष्य को सुरक्षित करें।

प्रिया ने बताया कि एक स्टेशनरी ड्राइव के लिए सुनीता वत्सल फूड फ्राॅम होम की ओर से खान के डब्बे वितरित किए गए वहीं तेजस्विनी ग्रुप से जुड़ी शिखा, मीनू गोयल चैधरी अंजू बारी विकास नगर से रूपा शर्मा, लक्ष्मी पुनेठा आदि महिलाओं ने अपना सहयोग दिया। इस मौके पर सर्व महिला शक्ति समिति की अध्यक्ष शिवानी कौशिक गुप्ता, त्रिशला मलिक एवं अक्षय शाह ने भी बच्चो के साथ मिल कर उन्हें गांधी जयंती का महत्व समझाया एवं खेल खेल में कई आवश्यक जानकारियां दी।




Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

%d bloggers like this: