September 26, 2021

Breaking News

आरडी इंटरनेशनल व प्रोडक्शन की ओर से तीज क्वीन का आयोजन

आरडी इंटरनेशनल व प्रोडक्शन की ओर से तीज क्वीन का आयोजन


देहरादून: आरडी इंटरनेशनल व प्रोडक्शन की ओर से प्रेमनगर अम्बीवाला स्थित आकाश पैलेस में हरितालिका तीज के अवसर पर तीज क्वीन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस दौरान बतौर मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी जी ने दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम की शुरूआत की।

कार्यक्रम मंे विशिष्ट अतिथि के तौर पर  सहसपुर विधायक सहदेव सिंह पुण्डीर व समाज सेवी लक्ष्मी अग्रवाल ने कार्यक्रम में मौजूद रहे। कार्यक्रम में आयोजित प्रतियोगिता में दो दर्जन से अधिक प्रतिभागियों ने प्रतिभाग किया। जिसमें तीज क्वीन का ताज नंदा राणा के सिर सजा।  कार्यक्रम के दौरान बतौर मुख्य अतिथि  गणेश जोशी ने आरडी इंटरनेशनल को इस आयोजन के लिए बधाई दी।

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा नेपाली समाज को हरितालिका तीज की बधाई देते हुए कहा कि गोर्खाली समाज की महिलाएं आज उपवास रख तपस्या करती है। कार्यक्रम के आयोजक आरडी इंटरनेेशनल व प्रोडक्शन के एमडी दीपक सक्सेना ने कहा कि  आरडी प्रोडक्शन की ओर से समय -समय पर इस तरह के आयोजन करता रहा है।

Read Also  लोकायुक्त को लेकर हाईकोर्ट ने सरकार से जवाब दाखिल करने को कहा

तीज के अवसर पर गोर्खाली समाज के लिए यह पहली बार किया जा रहा कार्यक्रम है। इसके बाद भी भविष्य मंे इस तरह के आयोजन करता रहेगा।  कार्यक्रम के दौरान तीज क्वीन प्रतियोगिता में मेंहदी प्रतियोगिता व डांस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम में सभी ने रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति दी।  जिसमंे नंदा राणा पहली विनर रही। जबकि दूसरे स्थान पर दीक्षा व तीसरे स्थान पर सुषमा नेगी रहीं। सभी विजेताओं को सहदेव सिंह पुण्डीर ने ताज पहना कर बधाई दी। कार्यक्रम में स्टाइल गु्रप यूनिसेक सैलून व राज कम्यूनिकेशन ने सहयोग किया। कार्यक्रम में न्यू सेठी स्पोस्टर्स प्राइज पार्टनर बन सहयोग किया।

कार्यक्रम के अंत में  आरडी इंटरनेशनल व प्रोडक्शन के एमडी दीपक सक्सेना ने सभी विनर को बधाई दी व कार्यक्रम में मौजूद अतिथियों का आभार जताया।

Related posts

Leave a Reply

Content Protector Developer Fantastic Plugins
%d bloggers like this: