Breaking News

अवॉर्ड लेने टेलर स्विफ्ट लहंगा-चोली पहनकर पहुंची

अवॉर्ड लेने टेलर स्विफ्ट लहंगा-चोली पहनकर पहुंची

ब्रिट अवार्ड्स 2021 में टेलर ने जीता ग्लोबल आइकन क्राउन

ग्लोबल आइकन प्राइज जीतने वाली पहली महिला बनीं टेलर

अवॉर्ड लेने टेलर लहंगा-चोली पहनकर पहुंची थीं

अमेरिकी सिंगर टेलर स्विफ्ट  हाल ही में ब्रिट अवार्ड्स 2021 इवेंट में पहुंचीं. इस दौरान टेलर ने ऐसा आउटफिट पहना जो हर जगह छाया हुआ है स्पेशयली भारत में टेलर की काफी तारीफ हो रही है. टेलर स्विफ्ट को ब्रिट अवार्ड्स 2021 समारोह में ग्लोबल आइकन क्राउन मिला है. उन्होंने ये अवार्ड जीतकर इतिहास रच दिया है. टेलर स्विफ्ट पहली महिला हैं जिन्होंने ग्लोबल आइकन प्राइज जीता है. इससे पहले ये अवार्ड एल्टन जॉन, डेविज बॉवी और रोबी विलियम को मिला था. 

अवॉर्ड लेने के लिए टेलर ने ऐसा आउटफिट पहना जो हर जगह छाया हुआ है. भारत में टेलर के पहनावे की काफी तारीफ हो रही है. दरअसल टेलर ने इस इवेंट में लहंगा पहना था जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. हालांकि इंटरनेशनल मीडिया ने जहां टेलर के आउटफिट को स्कर्ट और क्रॉप टॉप बताया. टेलर के इस देसीपन को देखने के बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गई और लहंगा-चोली पहनने के लिए फैंस उनकी तारीफें कर रहे हैं.  भारत में तो लोग टेलर के लहंगे की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

 

Read Also  LUCA: An upcoming American computer-animated HD film

अवार्ड जीतने के बाद टेलर ने कहा कि ‘मैं अपने दोस्तों और परिवार को थैंक्यू कहना चाहूंगी. अगर एक चीज जो मैंने सीखी है वो ये कि आपको अपने आस-पास देखना चाहिए और नोट करना चाहिए कि कौन आप पर विश्वास करता है और इसके लिए हमेशा उनकी प्रशंशा करें. मैं चाहती हूं कि आप ये सुनें कि कोई भी ऐसा करियर नहीं है जहां नेगेटिविटी नहीं होती. अगर आपको प्रेशर और दिक्कतें महसूस होती हैं तो मतलब आप आगे बढ़ रहे हैं.’

हाल ही में एक शख्स टेलर स्विफ्ट(Taylor Swift) के न्यूयॉर्क वाले अपार्टमेंट में जबरदरस्ती घुसने की कोशिश करते हुए पकड़ा गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक शख्स का नाम हैंक्स जॉनसन था और वो रात को टेलर स्विफ्ट के ट्रिबेका अपार्टमेंट की बिल्डिंग में घुसने की कोशिश कर रहा था. इस शख्स को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था.

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: