Breaking News

बंप जीन्स फैशन के नाम पर तमाशा , सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है

बंप जीन्स फैशन के नाम  पर तमाशा , सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है

 

लंदन: फैशन  के नाम पर हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है. लेकिन कभी-कभी ये नया कुछ ‘अजीब’ भी हो जाता है. ऐसा ही एक अजीब फैशन इन दिनों ब्रिटेन में चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, ब्रिटेन की एक मशहूर फैशन कंपनी ने अपनी नई जींस  लॉन्च की है. सामने से देखने में यह आम जींस की तरह ही दिखती है, लेकिन बैक साइड में कुछ ज्यादा ही क्रिएटिविटी दिखा दी गई है. जिसकी वजह से इसे लेकर चर्चा शुरू हो गई है.   

 

‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रिटिश फैशन कंपनी ASOS ने नई जींस लॉन्च की है, जिसे ऑनलाइन बेचा जा रहा है. 25.99 पाउंड (करीब 3000 रुपये) कीमत वाली इस जींस को कंपनी नए फैशन के तौर पर प्रचारित कर रही है. सामने से देखने में यह आम जींस की तरह नजर आती है, लेकिन पीछे इसमें एक बड़ी जिप  दी गई है, जो लोगों को हजम नहीं हो रही है.

 

Read Also  Translucent Accenting Sneakers : future is clear

जींस में फ्रंट के साथ-साथ बैक में भी एक जिप है. कंपनी का कहना है कि यह नया ट्रेंड है और लोगों को उसका ये प्रयोग पसंद आएगा. वहीं, युवा इस पर मिलीजुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ ने जहां इसके लिए कंपनी का मजाक उड़ाया है. वहीं कुछ ने इसे जीनियस आइडिया करार दिया है. उनका कहना है कि यह उन लोगों के लिए बिल्कुल फिट रहेगी, जिन्हें बीमारी आदि के चलते बार-बार टॉयलेट जाना पड़ता है. 

कंपनी ने अपने Instagram Account पर जींस की कुछ फोटो पोस्ट की हैं, जिन पर लगातार कमेंट आ रहे हैं और करीब 2500 लाइक भी मिल चुके हैं. एक व्यक्ति ने फैशन जींस का मजाक उड़ाते हुए लिखा है, ‘अब आप बिना किसी डर के जितना चाहे उतना खा सकते हैं’. वहीं, एक अन्य ने लिखा है, आखिरकार ASOS को अपने    से पीड़ित ग्राहकों की याद आ ही गई.

 

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: