Home · National News · World News · Viral News · Indian Economics · Science & Technology · Money Matters · Education and Jobs. ‎Money Matters · ‎Uttarakhand News · ‎Defence News · ‎Foodies Circle Of Indiaन्यूयॉर्क की सड़कों पर रिहाना का विरोध प्रदर्शनDoonited News
Breaking News

न्यूयॉर्क की सड़कों पर रिहाना का विरोध प्रदर्शन

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

हाल ही में रिहाना (Rihanna) की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें पॉपस्टार न्यूयॉर्क शहर में एशियन समुदाय के प्रति नफरत दिखाने वालों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करती दिख रही हैं. इस फोटो में रिहाना अपने हाथ में हरे और गुलाबी रंग का प्ले कार्ड लिए नजर आ रही हैं.

इंटरनेशनल पॉपस्टार रिहाना (Rihanna) हाल ही में भारत में चल रहे किसान आंदोलन को अपना समर्थन देने के लिए सुर्खियों में रही थीं. भारत में जहां कुछ लोगों को रिहाना का देश के आंतरिक मुद्दों पर दखल देना पसंद नहीं आया तो वहीं कईयों के दिल में उनकी बेबाकी घर करक गई. अब रिहाना यूएस में चल रहे अमेरिका-एशियाई सांप्रदायिक आंदोलन (Stop Asian Hate Protest) में भी अपना समर्थन दिखाती नजर आ रही हैं.

Read Also  Jennifer Lopez, Alex Rodriguez enjoying after split rumors

हाल ही में रिहाना की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें पॉपस्टार न्यूयॉर्क शहर में एशियन समुदाय के प्रति नफरत दिखाने वालों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करती दिख रही हैं. इस फोटो में रिहाना अपने हाथ में हरे और गुलाबी रंग का प्ले कार्ड लिए नजर आ रही हैं. जिसमें बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा है- ‘Stop Asian Hate.’ यानी ‘एशियाई मूल के खिलाफ नफरत फैलाना बंद करो.’ वहीं ग्रीन कलर के एक प्ले कार्ड में लिखा है- ‘Hate Racism Against God!’ चेहरे पर मास्क लगाए, लेदर जैकेट और ओवरसाइज्ड टी-शर्ट में रिहाना को पहचानना मुश्किल हो रहा है. इस विरोध प्रदर्शन में रिहाना के साथ उनकी असिस्टेंट Tina Troung भी नजर आईं. बता दें कि, 10,000 से अधिक एशियाई-अमेरिकी “स्टॉप-एशियन-हेट” रैली के लिए न्यूयॉर्क में एकत्रित हुए थे.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Post source : News18

Related posts

doonited mast
%d bloggers like this: