Be Positive Be Unitedविधानसभा कर्मियों को स्पीकर प्रेमचंद अग्रवाल ने दिलाई कोविड जन जागरूकता की शपथDoonited News is Positive News
Breaking News

विधानसभा कर्मियों को स्पीकर प्रेमचंद अग्रवाल ने दिलाई कोविड जन जागरूकता की शपथ

विधानसभा कर्मियों को स्पीकर प्रेमचंद अग्रवाल ने दिलाई कोविड जन जागरूकता की शपथ
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर कोविड-19 वायरस के प्रति जागरूकता के लिए आज विधानसभा परिसर, देहरादून में शपथ ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने विधानसभा के कर्मियों को कोविड-19 से सतर्कता हेतु शपथ दिलाई। इस शपथ में  विधानसभा के अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने संकल्प लिया कि वे कोविड- 19 के बारे में सतर्क रहेंगे और अपने साथियों को भी इससे जुड़े खतरे से बचायेंगे। इसके साथ ही इस घातक रोग के प्रसार को रोकने संबधी सभी आवश्यक सावधानियां बरतेंगे। सभी ने कोविड 19 से जुड़े आचार व्यवहार का अनुसरण करने और दूसरों को भी इसके लिए प्रोत्साहित करने का वचन दिया। सभी ने शपथ ली कि वे हमेशा मास्क पहनेंगे। खासकर सार्वजनिक स्थलों पर। सभी दूसरों से कम से कम दो गज की दूरी बनाकर रखेंगे और अपने हाथों को नियमित रूप से अच्छी तरह से साबुन और पानी से धोएंगे।




शपथ ग्रहण के दौरान  विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि कोविड-19 से बचाव के लिए सतर्कता एवं जागरूकता बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि हम सब की जिम्मेदारी है कि घर से बिना मास्क पहने बाहर नहीं निकलें। कोरोना वायरस के लक्षण दिखने पर तुरंत नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पर जायें।इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना से लड़ाई अभी तक हम सब लोगों ने मिलकर लड़ी है आगे भी हमें एकजुट होकर कोरोना को हराना होगा।विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि जब तक इसकी वैक्सीन  नहीं बन जाती है हमें पूर्ण रूप से एहतियात बरतने की जरूरत है। इस अवसर पर विधानसभा के प्रभारी सचिव मुकेश सिंघल, उपसचिव चंद्र मोहन गोस्वामी, अनु सचिव नरेंद्र रावत, हेम गुरानी, राजेश उनियाल, हेम पंत, हिमांशु त्रिपाठी सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी गण मौजूद थे।




Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

%d bloggers like this: