Be Positive Be Unitedस्पीकर अग्रवाल ने 150 जरूरतमंद लोगों को राशन किट वितरित कीDoonited News is Positive News
Breaking News

स्पीकर अग्रवाल ने 150 जरूरतमंद लोगों को राशन किट वितरित की

स्पीकर अग्रवाल ने 150 जरूरतमंद लोगों को राशन किट वितरित की
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

ऋषिकेश: छठ पूजा पर्व के अवसर पर आज ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत गढ़ी मयचक में उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने 150 जरूरतमंद लोगों को राशन किट वितरित की।


इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने बड़ी संख्या में उपस्थित पूर्वांचल के लोगों को भगवान सूर्य की पूजा-अर्चना एवं लोक आस्था से जुड़े चार दिवसीय छठ महापर्व के अवसर पर सभी को अपनी शुभकामनाएं दी। श्री अग्रवाल ने कहा कि सूर्य देव अपनी ऊर्जा एवं आभा से हम सबको सदैव आलोकित रखें और हमारा प्रदेश सफलता एवं समृद्धि के नित नए सोपान चढ़ता रहे। इस दौरान श्री अग्रवाल ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचने के लिए लॉकडाउन के दौरान जिस प्रकार से हमने एकरुकता का परिचय दिया उसी प्रकार अनलॉक में अब हमें सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करते हुए क्षेत्र के विकास के लिए भी एकजुट होना होगा। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा अनलॉक का मतलब स्वतंत्रता नहीं है।



कोविड-19 के संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए पूरी सावधानी बरतनी होगी। शारीरिक दूरी का कड़ाई से पालन करते रहना होगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में अब सभी रुके हुए विकास कार्य भी प्रारंभ हो गए हैं।इस अवसर पर विधानसभा ने उन सभी सामाजिक संस्थाओं, संगठनों एवं लोगों का धन्यवाद व्यक्त किया जिन्होंने लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंद लोगों की सेवा करने में अपना अहम योगदान दिया।

श्री अग्रवाल ने कोरोना काल में अपने परिवार की चिंता किए बिना समाज की सेवा करने में लगे सभी कोरोना वॉरियर का भी धन्यवाद व्यक्त किया। इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य रीना रांगड़, क्षेत्र पंचायत सदस्य बॉबी रांगड़, समाजसेवी रमन रांगड़, प्रताप सिंह पोखरियाल, स्वरूप सिंह पोखरियाल, मंगल सिंह रावत, गौरव कंडियाल, राजपाल पवार, गौतम राणा, आदित्य राणा, सुंदर रावत, शुभम बिष्ट सहित अन्य लोग उपस्थित थे।




Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

%d bloggers like this: