Be Positive Be Unitedदेहरादून के गांधी पार्क में म्यूज़िकल फॉउंटेन में उत्तराखंड के गीतों का मिलेगा आनंदDoonited News is Positive News
Breaking News

देहरादून के गांधी पार्क में म्यूज़िकल फॉउंटेन में उत्तराखंड के गीतों का मिलेगा आनंद

देहरादून के गांधी पार्क में  म्यूज़िकल फॉउंटेन में उत्तराखंड के गीतों का मिलेगा आनंद
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

देहरादून की सुंदरता में चार चांद लगाने के लिए घंटाघर का सौंदर्यीकरण और गांधी पार्क में म्यूजिकल फाउंटेन बनाये जाने का काम पूरा हो गया है. अब शहरवासियों को जहां एक ओर घंटाघर पर सुंदर फाउंटेन का दीदार होगा वहीं गांधी पार्क का म्यूजिकल फाउंटेन भी लोगों को अपनी ओर आकर्षित करेगा.

गांधी पार्क में म्यूजिकल फाउंटेन व रंग-बिरंगी लाइटों के सफल ट्रायल के बाद मंगलवार को घंटाघर भी रंग-बिरंगी रोशन में नहाया। महापौर ने घंटाघर पर लगाए गए म्यूजिकल फाउंटेन व रंग-बिरंगी लाइटों का ट्रायल कराया, जो सफल बताया जा रहा।




नगर निगम ने अमृत योजना के बजट से गांधी पार्क का जीर्णोद्धार कराया है, जबकि ओएनजीसी के सहयोग से घंटाघर की नींव को मजबूत कर इसका सौंदर्यीकरण कराया जा रहा। गांधी पार्क में अक्षरधाम की तर्ज पर म्यूजिकल फाउंटेन व लाइटें लगाई गई हैं। घंटाघर के घेरे को म्यूजिकल फाउंटेन व रंग-बिरंगी लाइटों से कवर किया गया है। यहां फाउंटेन व लाइटों का काम पूरा किया जा चुका है।

मंगलवार देर शाम महापौर सुनील उनियाल गामा व नगर आयुक्त विनय शंकर पांडेय ने घंटाघर पर फाउंटेन व लाइटों का ट्रायल कराया। महापौर ने बताया कि घंटाघर व गांधी पार्क में बचे कार्य को आठ नवंबर से पहले पूरा कर लिया जाएगा, ताकि राज्य स्थापना दिवस पर शहर जगमग हो सके। इसके अलावा स्थापना दिवस पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत सहस्रधारा रोड पर बनने वाले सैन्यधाम का शिलान्यास भी करेंगे।

गांधी पार्क में बनाये गये म्यूज़िकल फॉउंटेन में उत्तराखंड के गीतों का लुत्फ़ शहरवासी और बाहर से आने वाले पर्यटक ले सकेंगे. 9 नवम्बर को राज्य स्थापना दिवस के मौके पर देहरादून मेयर द्वारा गांधी पार्क म्यूज़िकल फॉउंटेंन का उद्घाटन किया जाएगा. 

पार्क के सौंदर्यीकरण के तहत बनाया गया फॉउंटेन देहरादून के गांधी पार्क में फुरसत के पलों में शहरवासी म्यूज़िकल फॉउंटेन का लुत्फ़ लेंगे. पार्क के सौंदर्यीकरण के तहत फॉउंटेन बनाया गया है. चारों ओर फूल लगाये गये हैं, साथ ही लोगों के बैठने के लिए भी व्यवस्था की गई है.



Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

%d bloggers like this: