अर्णब गोस्वामी के खिलाफ शिवसेना ने विधानसभा में अधिकार हनन का प्रस्ताव पेश कियाDoonited News + Positive News
Breaking News

अर्णब गोस्वामी के खिलाफ शिवसेना ने विधानसभा में अधिकार हनन का प्रस्ताव पेश किया

अर्णब गोस्वामी के खिलाफ शिवसेना  ने विधानसभा में अधिकार हनन का प्रस्ताव पेश किया
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.



फिल्म अभिनेता सुशांतसिंह राजपुत की संदेहास्पद मौत के बाद सरकार के खिलाफ आक्रामक हुए तथा गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) एवं मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे (Uddhav Thackeray) सहित सरकार में शामिल सभी लोगों की आलोचना करनेवाले रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्णब गोस्वामी के खिलाफ शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने विधानसभा में अधिकार हनन का प्रस्ताव पेश किया है. यह प्रस्ताव पारित होने पर अर्णब के खिलाफ सभागृह द्वारा कार्रवाई की जा सकती है.

अब अर्णब गोस्वामी (Arnab Goswami) की मुश्किलें बढती दिखाई दे रही है. ज्ञात रहे कि, सुशांतqसह राजपुत की मौत के मामले में लगातार वृत्तांकन करते हुए अर्णब गोस्वामी और उनके रिपब्लिक टीवी न्यूज चैनल ने सीएम उध्दव ठाकरे, महाराष्ट्र सरकार तथा शिवसेना के खिलाफ लगातार आलोचनाएं की और अनेकों बार सीएम उध्दव ठाकरे व गृहमंत्री अनिल देशमुख को चुनौती देनेवाले अंदाज में ललकारा.




जिसके चलते कुछ दिनों पूर्व शिवसेना सांसद अरqवद सावंत ने अर्णब गोस्वामी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी और गृहमंत्री अनिल देशमुख से मिलकर उन्हें एक निवेदन सौंपा था.

जिसमें कहा गया था कि, जनता द्वारा चुने गये जनप्रतिनिधियों के लिए अपमानास्पद भाषा का प्रयोग करने के साथ ही अर्णब गोस्वामी ने कई बार पुलिस महकमे का भी अपमान किया है. साथ ही विगत दिनों राज्य के मुख्यमंत्री का एकवचनी भाषा में उल्लेख करते हुए लगभग धमकानेवाले अंदाज में बात की है.

यह केवल महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री का नहीं, बल्कि समूचे महाराष्ट्र का अपमान है. इसी विषय को लेकर अब विधानसभा में अर्णब गोस्वामी के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव पेश किया गया है.




Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

%d bloggers like this: