शिरोमणी अकाली दल ने किसानों के आंदोलन को दिया समर्थन | Doonited News
Breaking News

शिरोमणी अकाली दल ने किसानों के आंदोलन को दिया समर्थन

शिरोमणी अकाली दल ने किसानों के आंदोलन को दिया समर्थन
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

देहरादून: शिरोमणी अकाली दल ने किसानों के आंदोलन को समर्थन देते हुए कहा कि सभी किसान भाई एकजुट होकर जो हमारे किसान भाई अलग अलग राज्यों से आकर दिल्ली बॉर्डर पर बैठे हैं उनको पूरा समर्थन और सहयोग देने के लिए वचनबद्ध है।

आज डोइवाला क्षेत्र में किसानों की एक बैठक आयोजन किया गया जिसमें तराई के सभी किसान भाई से संपर्क करने पर सभी ने केंद्र सरकार के द्वारा लाए गए तीनों कानूनों के विरोध में एकजुट होकर खड़े है। कहा आज हमारे डोइवाला किसान भाई ट्रॉलियों मंे अपने किसान भाइयों के लिए खाद्य पदार्थ फ्रूट और मिष्ठान लेकर उत्तराखंड की ओर से अपना सहयोग देने जा रहे हैं।


कहा कि समाज के चंद उद्योगपति केंद्र कृषि मंत्री से मिलकर तीनों कानून पर अपनी सहमति दे रहे हैं। कहा कि किसान बंदी कहा कि है? जब कि उत्तराखंड के सभी किसान इस रैली को समर्थन दे रहे हैं। हम केंद्र सरकार के साथ हर सहयोग देने के लिए तैयार है अगर वह हमारे किसान भाईयों के हित के लिए कोई नया कानून उनकी सहमति से लाती है।

किसान भाईयों का धन्यवाद करता है कि उन्होंने जिस सहनशीलता सब्र और राजनीति मुक्त इस रैली को सफल बनाने में हर सम्भव अपना सहयोग दे रहे हैं। इसमें न केवल पंजाब, हरियाणा के किसान ब्लकि पूरे भारत वर्ष के किसान एकजुट होकर शांतिपर्व रैली में भाग ले रहे हैं।

उत्तराखंड के सभी किसान भाई एक साथ है और इस रैली को सभी का समर्थन है। इस अवसर पर गुरुपाल सिंह प्रधान ,शिरोमणी अकाली दल, जी. एस. आनंद, बलदेव सिंह जयसवाल, अमरजीत सिंह कुकरेजा, हरींदर उत्तराखंड महामंत्री किसान, डी.एस. मान प्रधान डोइवाला, जसवीर सिंह प्रधान फतेह पुर, हरदीप सिंह प्रधान खेडी, जसबीर सिंह आदि उपस्थित थे।






Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

doonited mast
%d bloggers like this: