Be Positive Be Unitedवरिष्ठ अधिवक्ता संदीप चमोली आंदोलनकारी समिति के कानूनी सलाहकार नियुक्तDoonited News is Positive News
Breaking News

वरिष्ठ अधिवक्ता संदीप चमोली आंदोलनकारी समिति के कानूनी सलाहकार नियुक्त

वरिष्ठ अधिवक्ता संदीप चमोली आंदोलनकारी समिति के कानूनी सलाहकार नियुक्त
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.




चिन्हित राज्य आंदोलनकारी संयुक्त समिति के केंद्रीय मुख्य संरक्षक धीरेंद्र प्रताप की अनुशंसा पर समिति के केंद्रीय अध्यक्ष हरि कृष्ण भट्ट ने देहरादून के वरिष्ठ अधिवक्ता संदीप चमोली को आंदोलनकारी संयुक्त समिति का कानूनी सलाहकार नियुक्त किया है। यह नियुक्ति तत्काल प्रभावी हो गई है हरि कृष्ण भट्ट ने बताया कि मुजफ्फरनगर कांड के अभियुक्तों को सजा दिलाने में हो रही देरी मैं आंदोलनकारियों के पक्ष को और तेजी से और रखने के लिए संदीप चमोली को पहल सौंप दी गई है।


इस बीच समिति के केंद्रीय मुख्य संरक्षक धीरेंद्र प्रताप, केंद्रीय अध्यक्ष हरि कृष्ण भट्ट, कार्यकारी अध्यक्ष डॉ विजेंद्र पोखरियाल और डॉक्टर अमर सिंह अहितान, अनिल जोशी  केंद्रीय अभियान समिति के अध्यक्ष अवतार सिंह बिष्ट,मुख्य प्रवक्ता भूपेन्द्र सिंह लिगंवाल, उपाध्यक्ष बाल गोविंद डोभाल, संयोजक मनीष नागपाल, संरक्षक हर्ष प्रकाश काला व शोभाराम नौडियाल, महिला शाखा की अध्यक्ष सावित्री नेगी, शीर्ष नेता कमला बमोला, अरुणा थपलियाल ने यहां जारी एक संयुक्त वक्तव्य में 2 अक्टूबर को रुड़की के जाने-माने आंदोलनकारी नारायण सिंह बिष्ट और उत्तरकाशी की वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी चन्द्रकला बिष्ट, पूर्व प्रधान ग्राम बडेथ डुन्डा उत्तरकाशी के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा कि इन दोनों राज्य आंदोलनकारियों का उत्तराखंड राज्य निर्माण आंदोलन में विशिष्ट योगदान था।

दोनों ही मुजफ्फरनगर कांड में घायल भी हुए थे। उन्होंने कहा कि उनके निधन से उत्तराखंड राज्य निर्माण आंदोलन में अपने दो योग्यतम सपूत खो दिए। इन नेताओं ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पर फिर आंदोलनकारियों के मसले पर कुंभकरण की नींद सोने का आरोप लगाया और कहा कि राज्य आंदोलनकारी जल्द ही फिर से उग्र आंदोलन छेड़ेंगे। मुख्य प्रवक्ता भूपेंद्र सिंह लिगंवाल ने कहा कि अगले सप्ताह आंदोलनकारियों की कार्यकारिणी की बैठक हो रही है जिसमें आगामी आंदोलन की रूपरेखा तैयार की जाएगी।



Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

%d bloggers like this: