May 18, 2022

Breaking News

भगवान महावीर के सिद्धांत पर गोष्ठी आयोजित

भगवान महावीर के सिद्धांत पर गोष्ठी आयोजित

मानवाधिकार एवं सामाजिक संगठन द्वारा चुक्कू वाला स्थित केप मेमोरिन इंस्टिट्यूट में महावीर जयंती के उपलक्ष में इंस्टीट्यूट के बच्चो द्वारा भगवान महावीर के सिद्धांत पर गोष्ठी आयोजित की गई है कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पदमश्री कल्याण सिंह रावत जी, अति विशिष्ट राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष भा0 जै0 मि0 संगठन के चैयरमेन सचिन जैन जी रहे।

इस अवसर पर प्रतियोगी परीक्षाओं में उत्तीर्ण हुए छात्राओं को संगठन द्वारा सम्मानित किया गया।


इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कल्याण सिंह जी ने सभी को महावीर जयंती की बधाई दी और मैती आंदोलन पर अपने विचार रखे और कहा कि प्रकृति पर्यावरण हमारी जिंदगी का अहम हिस्सा है ।जिसके आधार पर हमारा जीवन निर्भर करता है ।हमे प्रकृति को संजो कर रखना हमारी ओर आपकी जिमेदारी है।

इस अवसर पर नरेश चंद जैन जी ने कहा कि मैं आपको महाबीर जयंती की बधाई के साथ साथ आप सभी के उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हु। महावीर भगवान के सिद्धांत समस्त विश्व का कल्याण करने वाले हैं।

इस अवसर पर संगठन के चेयरमैन सचिन जैन ने कहा कि महावीर भगवान के सिद्धांतों का हमें पालन करना चाहिए उनके आदर्शों पर चलना चाहिए जियो और जीने दो की धारणा मन में होनी चाहिए। आप सभी प्रतियोगियों के साथ संगठन हमेशा रहेगा


कार्यक्रम का संचालन जितेंद्र डंडोना जी ने किया

इस अवसर पर प्रतियोगी परीक्षाओं में उत्तीर्ण होने वाले छात्राओं को संगठन द्वारा पुरस्कृत किया गया जिनके नाम आकाश सिंघल आकांक्षा गुप्ता रुद्राक्ष चतुर्वेदी मानवेंद्र रावत तानिया प्रजापति रहे।

शिक्षक अंकुर जोशी विक्रांत नौटियाल रेनू सिंह जी रहे।
इस अवसर पर संगठन की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती मधु जैन प्रदेश महासचिव एसपी सिंह जी रहे

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: