Breaking News

‘सरदार का ग्रैंडसन’ : लाहौर में अपना घर देखना चाहती है बूढ़ी नीना गुप्ता

‘सरदार का ग्रैंडसन’ : लाहौर में अपना घर देखना चाहती है बूढ़ी नीना गुप्ता

नीना गुप्ता फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ में नजर आएंगी
नीना गुप्ता ने कहा कि अभिनेताओं के पास भी ‘हटके’ चुनने का मौका है
नीना गुप्ता कई वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं

दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता को आने वाली फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ में एक उम्रदराज की भूमिका निभाने में कोई हिचक नहीं है. वह कहती हैं कि आजकल फिल्म निमार्ताओं की तरह, अभिनेताओं के पास भी ‘हटके’ चुनने का मौका है. नीना गुप्ता ने सरदार की भूमिका निभाई है जो दिल से पीएफ गोल्ड वाली एक उग्र बूढ़ी दादी है, जो लाहौर में अपना घर देखना चाहती है. परफेक्ट लुक के लिए एक 61 साल की नीना ने 90 साल के एक व्यक्ति को प्रोस्थेटिक्स की मदद से जिंदा करने की कोशिश की हैं. अभिनेताओं के बारे में बात करते हुए नीना गुप्ता ने कहा कि लोग पुराने पात्रों को चित्रित करने से नहीं कतरा रहे हैं.

नीना गुप्ता ने मीडिया से कहा “ऐसा इसलिए है क्योंकि समय बदल गया है और जिस तरह से लोग स्क्रिप्ट लिख रहे हैं – वह अलग तरह की स्क्रिप्ट है. जिस तरह से अभिनेताओं को विभिन्न प्रकार की चीजें मिल रही हैं भूमिकाएं और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि दर्शक इसे स्वीकार कर रहे हैं, इससे भी मदद मिली है. यह बहुत उत्साहजनक बात है.” नीना गुप्ता को उम्मीद है कि दर्शकों को फिल्म में उनका रोल पसंद आएगा.

Read Also  Akshay Kumar shares glimpse from 'Ram Setu'

अगर लोग मुझे इस फिल्म में पसंद करते हैं, तो यह मेरे लिए बहुत अच्छी बात होगी और मुझे लगता है कि और भी बहुत से कलाकार होंगे जो ऐसा कुछ करने की हिम्मत रखते होंगे. पहली बात मैंने कहा थ ‘ऐसी बूढ़ी औरत का किरदार नहीं निभाना चाहती’, लेकिन जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मैंने कहा ‘मुझे यह करना है’.” नीना गुप्ता ने आगे कहा “आजकल, हम अभिनेताओं के पास थोड़ा हटके करने का मौका है. अभिनेता प्रयोग करने में बहुत खुश हैं- जैसे निर्माता, निर्देशक और लेखक प्रयोग कर रहे हैं. यह बहुत अच्छा समय है.” ‘सरदार का ग्रैंडसन’ 18 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

Post source : IANS 

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: