Be Positive Be Unitedवेब सीरीज में काम करने जा रही हैं सानिया मिर्ज़ाDoonited News is Positive News
Breaking News

वेब सीरीज में काम करने जा रही हैं सानिया मिर्ज़ा

वेब सीरीज में काम करने जा रही हैं सानिया मिर्ज़ा
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

भारतीय महिला टेनिस खिलाड़ी और छह ग्रैंडस्लैम खिताब की विजेता सानिया मिर्जा (Sania Mirza) एक सफल नाम है। लेकिन अब टेनिस प्लेयर सानिया एकवेब सीरीज ‘ एमटीवी निषेध अलोन एक साथ ‘ में अपना डिजिटल डेब्यू (Digital Debue) कर रही हैं । सानिया अब एक्टिंग में भी हाथ आज़माती नजर आएँगी।

दरअसल,भारत में टीबी के बारे में जागरूकता लाने के उद्देश्य से इस पांच एपिसोड शो में सानिया लीड रोल निभाएंगी जबकि सैयद रजा अहमद और प्रिया चौहान इस बीमारी से पीड़ित एक युवा दंपति की भूमिका निभाएंगे । यह शो नवंबर के आखिरी हफ्ते से एमटीवी पर स्ट्रीम होगा।




सानिया ने शो के बारे में कहा – “एमटीवी निषेध का ये शो अकेले एक प्रभावशाली तरीके से सबको इस बारे में बताएगा । आज के युवा हमारे देश को प्लेग करने वाले मुद्दों के बारे में अधिक जागरूक, संवेदनशील और सचेत हैं । टीबी एक सतत खतरा है, और इसका प्रभाव केवल महामारी के माध्यम से बदतर हो गया है । टीबी को रोकने के लिए लड़ाई अब पहले से कहीं ज्यादा मुश्किल है और इसी वजह ने मुझे स्क्रीन बोर्ड पर आने के लिए प्रेरित किया। मुझे आशा है कि मेरा काम किसी तरह से सामूहिक रूप से सामाजिक परंपराओं से लड़ने और एक सकारात्मक परिवर्तन लाने में मदद करेगा ।

बता दें कि पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी करने वाली सानिया का दो साल का बेटा इजाहान मिर्जा मलिक है। इन दिनों सानिया पति और बच्चे के साथ दुबई में है।




Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

%d bloggers like this: