देहरादून: सदर तहसील व डीएसओ कार्यालय पुराने भवनों में स्थान्तरित करने की मांग | Doonited.India

January 19, 2020

Breaking News

देहरादून: सदर तहसील व डीएसओ कार्यालय पुराने भवनों में स्थान्तरित करने की मांग

देहरादून: सदर तहसील व डीएसओ कार्यालय पुराने भवनों में स्थान्तरित करने की मांग
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.
देहरादून: यूकेडी कार्यकर्ताओं ने राजीव गांधी काम्प्लेक्स डिस्पेंसरी रोड से तीसरी व चैथी मंजिल स्थित सदर तहसील व जिला पूर्ति कार्यालय को पुराने भवनों में स्थान्तरित करने की मांग को लेकर धरना दिया। दल के नेताओं का कहना है कि देहरादून की सदर तहसील व जिला पूर्ति कार्यालय राजीव गांधी काम्प्लेक्स डिस्पेंसरी रोड में तीसरी व चैथी मंजिल में संचालित चल रहे हैं। इन दोनों विभागों से आमजनता की रोजमर्रा के कार्य होते हैं।

दोनों विभाग तीसरी व चैथी मंजिल में होने के कारण बुजुर्ग, असहाय व विकलांग व्यक्तियों के लिए चढ़ना बहुत मुश्किल हो जाता है, यही नहीं दोनों विभागों के कर्मचारियों ने भी प्रशासन से आम जन के हितों को ध्यान रखते हुए मांग करते आ रहे हैं कि पुराने भवनों जो पूर्व से हैं विभागों को स्थान्तरित किया जाय।

लेकिन आमजनता और मजबूर लोगांे की इस विकट समस्या पर ध्यान नहंीं दिया जा रहा है, हमारा स्पष्ट मानना है कि यह जनता के ऊपर शोषण है। विशेषकर बुजुर्ग, असहाय एवम विकलांग जिनके लिए सदर तहसील व जिला पूर्ति कार्यालय कार्यालय तीसरी व चैथी मंजिल चढ़ना एवरेस्ट की चढ़ाई लगती है। कॉम्लेक्स में लिफ्ट की व्यवस्था है लेकिन जरूरी नहीं कि आम आदमी उससे जा सके, इसलिए उत्तराखंड क्रान्ति दल एक माह का समय देते हुए एक सूत्रीय मांग करता है कि सदर तहसील व जिला पूर्ति कार्यालय को अभिलंब  उनके पुराने भवनों में स्थान्तरित किया जाय अन्यथा दल जनहित के लिए आंदोलन करने को बाध्य होगा।

धरना महानगर अध्यक्ष सुनील ध्यानी के नेतृत्व में दिया गया। ज्ञापन अपर तहसीलदार को सौंपा गया। धरने में लताफत हुसैन, एपी जुयाल, इमरान अहमद, शांति प्रसाद भट्ट, विजय बौड़ाई, जय प्रकाश उपाध्याय, आशीष नौटियाल,राजेन्द्र बिष्ट, धर्मेंद्र कठैत, प्रमिला रावत, जितेंद डंगवाल, कमल कांत, कुखशाल, सूफी खलीक अहमद, गुलजार, त्रिहान्स रौतेला आदि शामिल रहे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

error: Be Positive Be United
%d bloggers like this: