रोटरी क्लब हरिद्वार के अध्यक्ष अंकुर मित्तल व अरविंद बने सचिव | Doonited.India

August 23, 2019

Breaking News

रोटरी क्लब हरिद्वार के अध्यक्ष अंकुर मित्तल व अरविंद बने सचिव

रोटरी क्लब हरिद्वार के अध्यक्ष अंकुर मित्तल व अरविंद बने सचिव
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

हरिद्वार: रोटरी क्लब हरिद्वार का अधिष्ठापन समारोह बड़ी धूमधाम से संपन्न हुआ। जिसमें वर्ष 2019, 20 के लिए नई कार्यकारिणी को शपथ ग्रहण कराई गई। रोटरी क्लब हरिद्वार के अध्यक्ष पद पर अंकुर मित्तल तथा सचिव पद पर अरविंद सिंह राजोरा को शपथ दिलाते हुए समारोह के मुख्य अतिथि रोटरी मंडलाध्यक्ष रोटेरियन जितेंद्र ढींगरा ने कहा कि रोटरी क्लब द्वारा वर्षों से सामाजिक सरोकार के कार्य किए जा रहे हैं।

 

 मगर अब रोटरी को समाज में नैतिक जागरूकता पैदा करने की दिशा में कार्य करने की आवश्यकता है। हरिद्वार नगर में कार्य करने से पूरे देश में एक अच्छा संदेश दिया जा सकता है। इससे पूर्व निवर्तमान अध्यक्ष राजीव राय द्वारा रोटरी वर्ष 2018,19 में किए गए सहयोग के लिए आभार प्रकट किया तथा सचिव पराग सक्सेना ने विगत वर्ष किए गए कार्यों का लेखा-जोखा सभा में प्रस्तुत किया। कार्यक्रम का संचालन अरविंद अग्रवाल द्वारा किया गया। साथ ही रोटरी हरिद्वार द्वारा मंडलाध्यक्ष के कर कमलों से वृक्षारोपण कार्यक्रम जल संस्थान जगजीतपुर हरिद्वार में संपन्न किया गया।

इस कार्यक्रम में जल संस्थान के अधिशासी अभियंता आरके जैन का विशेष सहयोग रहा। रोटरी क्लब के नवनियुक्त अध्यक्ष अंकुर मित्तल ने आगामी वर्ष की कार्ययोजना प्रस्तुत करते हुए बताया कि रोटरी क्लब हरिद्वार आगामी वर्षों में पूरे वर्ष जल संचय के लिए प्रयास किए जाएंगे। जिस में जहां जहां पर नलों में टूटी नहीं है वहां पर नई लगाई जाएगी। प्रत्येक माह निशुल्क मेडिकल कैंप आयोजित किए जाएंगे जिससे शहर व देहात की जनता लाभान्वित होगी।

कार्यक्रम में रोटरी क्लब रानीपुर के संदीप जैन कनखल के निशांत मेहता एवं रोटरी क्लब सेंट्रल के अध्यक्ष योगेंद्र सिंह अपने सदस्यों के साथ उपस्थित हुए। कार्यक्रम में प्रेस क्लब हरिद्वार के अध्यक्ष राजेश शर्मा ने भी में हिस्सा लिया। कार्यक्रम को सफल बनाने वालों में रोटेरियन प्रफुल्ल त्यागी, अरविंद अग्रवाल, मुकेश भार्गव, निखिल गर्ग, विवेक मिश्रा, गौरव गुप्ता, ललित सचदेवा, मनोरंजन सुबुद्धि, अनुज मेहरोत्रा, अजय अरोड़ा, नीरज गुप्ता, विनय शर्मा, आशुतोष शर्मा आदि सदस्यों का योगदान रहा रहा।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

%d bloggers like this: