August 01, 2021

Breaking News
COVID 19 ALERT Middle 468×60

रवि दुबे को हुआ कोरोना

रवि दुबे को हुआ कोरोना

टीवी इंडस्ट्री में भी कोविड (COVID-19) महामारी जमकर कहर बरपा रही है. ‘जमाई राजा’ (Jamai Raja) फेम एक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey Corona Positive) भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. सोशल मीडिया पर खुद उन्होंने इस बात की जानकारी दी.

Ravi Dubey (Photo Credit: फोटो- @ravidubey2312 Instagram)

एक्टर रवि दुबे को हुआ कोरोना 
एक्टर ने खुद को आइसोलेट किया
सोशल मीडियो पर दी जानकारी

 

कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर से देश में हाहाकार मचा हुआ है. टीवी इंडस्ट्री में भी कोविड (COVID-19) महामारी जमकर कहर बरपा रही है. अभी हाल ही में टीवी एक्टर राहुल वोहरा (Rahul Vohra) का इस खतरनाक वायरस से निधन हो गया. राहुल ने दिल्ली के एक अस्पताल में ऑक्सीजन के लिए तड़पते हुए दम तोड़ दिया. अब एक और टीवी एक्टर इस वायरस का शिकार हो गया है. ‘जमाई राजा’ (Jamai Raja) फेम एक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey Corona Positive) भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. सोशल मीडिया पर खुद उन्होंने इस बात की जानकारी दी.

Read Also  RRR का जबरदस्त क्रेज : 325 करोड़ में फिल्म के राइट्स बेचे गए

रवि ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए जानकारी चाहने वालों को दी है. एक्टर ने उनको लोगों से रिक्वेस्ट की है जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं वह खुद को सुरक्षित रखें और अपना कोविड टेस्ट कराएं. रवि ने अपने पोस्ट में लिखा ‘दोस्तों मेरी कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. ऐसे में मैं आप सभी से रिक्वेस्ट करता हूं कि जो भी लोग पिछले कुछ दिनों से मेरे संपर्क में आए हों वह लोग खुद को आईसोलेट कर लें और कोरोना के लक्ष्णों का ध्यान रखें. मैंने अपने चाहने वालों के लिए खुद को आईसोलेट कर लिया है, आप भी सुरक्षित रहें..स्थायी सकारात्मक रहें (जैसा कि आशावादी रहें) भगवान हम सभी की रक्षा करें.’

रवि दुबे के पोस्ट पर उनकी पत्नी और पंजाबी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस सरगुन मेहता (Sargun Mehta) ने भी प्रतिक्रिया दी है. जिससे पता चलता है कि पति की हेल्थ को लेकर एक्ट्रेस काफी चिंतित हैं. रवि दुबे ने अपने पोस्ट में बताया है कि टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद उन्होंने खुद को आईसोलेट कर लिया है. इसके साथ ही उन्होंने खुद के संपर्क में आए लोगों से भी अपना-अपना टेस्ट कराने की गुजारिश की है.

Read Also  Happy Birthday Priyanka Chopra

रवि दुबे के इस पोस्ट पर उनकी पत्नी सरगुन मेहता के अलावा कई लोगों ने उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है. उनके पोस्ट पर आशा नेगी, पुलकित सम्राट, आहना कुमरा, राहुल शर्मा, ऐमी विर्क, गौतम रोडे और विकास कलंतरी जैसे कई सिलेब्रिटीज ने रिऐक्ट किया है और रवि के जल्दी ठीक होने की कामना की है. बता दें कि पिछले कुछ दिनों में कई टीवी सिलेब्रिटीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

 

 

 

Related posts

Leave a Reply

Content Protector Developer Fantastic Plugins
%d bloggers like this: