Doonitedएक बार फिर दूरदर्शन पर रामानंद सागर की रामायण का प्रसारण होगाNews
Breaking News

एक बार फिर दूरदर्शन पर रामानंद सागर की रामायण का प्रसारण होगा

एक बार फिर दूरदर्शन पर रामानंद सागर की रामायण का प्रसारण होगा
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

 पूरे देशभर में कोरोना वायरस से बचाव के लिए 21 दिन का लॉकडाउन है. ऐसी परिस्थिति में लोगों का टाइम पास होना मुश्किल हो रहा है. लेकिन इस बीच बड़ी खबर सामने आई है. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बड़ा ऐलान करते हुए बताया है कि एक बार फिर दूरदर्शन पर रामानंद सागर की रामायण का प्रसारण होगा.

Prasar Bharti is in talks to work out a deal with the rights holders of the epic tele-serials Ramayan and Mahabharat, to re-telecast these shows once again during the 21-day nationwide lockdown by popular demand.

जावड़ेकर ने किया ट्वीट:
जावड़ेकर ने ट्वीट कर लोगों को ये खुशखबरी दी है. वो ट्वीट करते हैं- जनता की मांग पर कल शनिवार 28 मार्च से ‘रामायण’ का प्रसारण पुनः दूरदर्शन के नेशनल चैनल पर शुरू होगा. पहला एपिसोड सुबह 9.00 बजे और दूसरा एपिसोड रात 9.00 बजे होगा. आपको बता दें कि ये अटकले तो लंबे समय से लगाई जा रही थीं कि दूरर्दशन पर रामायण और महाभारत का प्रसारण होगा.

Prakash Javadekar

जनता की मांग पर कल शनिवार 28 मार्च से ‘रामायण’ का प्रसारण पुनः दूरदर्शन के नेशनल चैनल पर शुरू होगा। पहला एपिसोड सुबह 9.00 बजे और दूसरा एपिसोड रात 9.00 बजे होगा । DDNational

लॉकडाउन की वजह से सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है. अब टीवी पर रामायण आने से लोगों का टाइम पास होने लग जाएगा. ऐसे में रामानंद सागर की रामायण उस चुंबक का काम करेगी जो लोगों को घर में खुशी से रहने में मदद करेगी. बता दें कि रामानंद सागर की रामायण में अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया, सुनील लहरी ने अहम किरदार निभाया था. उनकी एक्टिंग ऐसी थी कि उन्हें असल जीवन में भी भगवान का दर्जा दिया गया था.




Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Post source : PIB

Related posts

error: Be Positive Be United
%d bloggers like this: