August 01, 2021

Breaking News
COVID 19 ALERT Middle 468×60

पोर्नोग्राफी के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा बुरी तरह फंसे

पोर्नोग्राफी के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा बुरी तरह फंसे

पोर्नोग्राफी कंटेंट मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा और रेयान नाम के शख्स को 23 जुलाई तक के लिए पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। राज कुंद्रा अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप के माध्यम से प्रसारित करने के मामले में सोमवार को गिरफ्तार हुए हैं। मामले में राज कुंद्रा समेत अब तक 6 लोगों की गिरफ्तारियां हो चुकी है।

राज कुंद्रा और रेयान नाम के शख्स को 23 जुलाई तक के लिए पुलिस रिमांड पर

मुंबई पुलिस ने भारतीय मूल के ब्रिटिश बिजनेसमैन राज को आज एक स्थानीय कोर्ट में पेश किया। जहां कोर्ट ने रेयान और राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज कुंद्रा एक व्हाट्सग्रुप ग्रुप में शामिल थे, जिसमें अश्लील फिल्मों के कारोबार के बारे में बातचीत होती थी।

चौंका देने वाला खुलासा

मुंबई पुलिस ने सोमवार देर रात को चौंका देने वाला खुलासा किया है, जिसके तहत राज कुंद्रा पर अश्लील सामग्री बनाने और उन्हें मोबाइल एप्लीकेशन के जरिए पब्लिश करने के आरोप लगाए गए हैं। इस कार्रवाई पर खुलासा खुद मुंबई पुलिस आयुक्त हेमंत नागराले ने फरवरी में दर्ज एक मामले के आधार पर किया। तब से 46 वर्षीय कुंद्रा अपराध शाखा-सीआईडी की जांच के दायरे में हैं और अब उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

Read Also  Sirisha Bandla Flew with Richard Branson into space

बॉलीवुड इंडस्ट्री हैरान

अचानक से हुई इस गिरफ्तारी से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री हैरान है, जो पहले ही ड्रग के सेवन से जुड़े मामले पर कानून की रडार में है। आधिकारिक सूत्र बताते हैं कि जांचकर्ताओं ने कुछ आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है, जबकि पूरे रैकेट में अन्य ज्ञात और अज्ञात व्यक्तियों की भूमिका की भी जांच की जा रही है।

मुंबई क्राइम ब्रांच में पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाए जाने का केस दर्ज करवाया गया था

इस साल फरवरी में मुंबई क्राइम ब्रांच में पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाए जाने का केस दर्ज करवाया गया था। शिकायत थी कि पोर्न फिल्में बनाकर कुछ ऐप्स के जरिए इन्हें पब्लिश किया जाता था। मुंबई पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान पाया गया कि इस रैकेट के मुख्य सरगना राज कुंद्रा हैं।

आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग विवाद

ऐसा पहली बार नहीं है कि जब राज कुंद्रा विवादों में घिरे हों इससे पहले आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग विवाद में भी राज कुंद्रा फंसे थे। राज कुंद्रा को सट्टेबाजी के आरोप में दिल्‍ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा ने पुलिस की पूछताछ के दौरान स्वीकार किया था कि उन्होंने अपनी टीम पर दांव लगाया और सट्टे में काफी पैसा गंवाया। इस कांड के बाद राज कुंद्रा को IPL से आजीवन बैन कर दिया गया और राजस्‍थान रॉयल्‍स से भी उनकी हिस्सेदारी खत्म कर दी गई वहीं राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम पर भी 2 साल का बैन लगा था।

Read Also  सिनोफार्म को लेकर किए जा रहे चीनी दावे पूरी तरह से खोखले

राज कुंद्रा समेत 11 लोग गिरफ्तार

फिलहाल राज कुंद्रा पुलिस की कस्टडी में हैं। इस मामले की जांच चल रही है और अब तक इस मामले में राज कुंद्रा समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे ने महाराष्ट्र साइबर सेल को दिए अपने बयान में कहा था कि उन्हें पोर्न इंडस्ट्री में लाने वाला राज कुंद्रा है। राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा को हर प्रोजेक्ट के लिए 30 लाख रुपये दिए थे। शर्लिन चोपड़ा ने यह भी बताया था कि राज कुंद्रा के साथ उन्होंने ऐसे करीब 15 से 20 प्रोजेक्ट किए थे।

राजस्‍थान रॉयल्‍स के मालिक

राज कुंद्रा एक जाने माने बिजनेसमैन हैं। शिल्पा शेट्टी संग उन्हें कई बार टीवी शोज में भी देखा जा चुका है। साल 2009 में राज कुंद्रा और शिल्‍पा शेट्टी मॉरिशस की एक कंपनी की मदद से राजस्‍थान रॉयल्‍स के मालिक बने थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने 75 करोड़ रुपये में 11.7 प्रतिशत स्टेक ख़रीदे थे।

Read Also  चर्चा: विराट की जगह रोहित को टी20 टीम की कप्तानी दे देनी चाहिए

Related posts

Leave a Reply

Content Protector Developer Fantastic Plugins
%d bloggers like this: