November 27, 2021

Breaking News

कांग्रेस के प्रभुलाल बहुगुणा द्वारा रायपुर विधानसभा बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित

कांग्रेस के प्रभुलाल बहुगुणा द्वारा रायपुर विधानसभा बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित

उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए 19 रायपुर विधानसभा की प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने आज रायपुर रोड स्थित मित्तल वेडिंग प्वाइंट में बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया। सम्मेलन का आयोजन रायपुर के पूर्व ब्लॉक प्रमुख प्रभुलाल बहुगुणा द्वारा कांग्रेस पार्टी की पहल मेरा बूथ, मेरा गौरव के तहत किया गया।


कार्यक्रम के दौरान बूथ समिति के प्रभारी ने रायपुर विधानसभा के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से आगामी विधानसभा चुनाव के लिए बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने का आह्वान किया। सम्मेलन के दौरान मौजूद बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बूथ प्रशिक्षण प्रबंधन प्रभारी ज्योत सिंह बिष्ट ने मेरा बूथ मेरा गौरव प्रशिक्षण अभियान के तहत कांग्रेस के 60 साल बनाम बीजेपी के सात साल पर प्रकाश डाला।  


सम्मेलन में चर्चा की गई कि भाजपा के समर्थक कैसे दावा करते हैं कि भारत को 2014 में आजादी मिली थी, और यह दावा कैसे उन सभी स्वतंत्रता सेनानियों के लिए एक अपमान है जिन्होंने 1947 की आजादी में अपने प्राणों की आहुति दी थी। कांग्रेस ने बड़े पैमाने पर विकास में योगदान दिया है और दुर्भाग्य से, भाजपा देश को अदानी और अंबानी को बेच रही है।

Read Also  ठप हुआ नैनीताल का व्यापार

मौके पे मौजूद प्रभुलाल बहुगुणा ने कहा की अब समय आ गया है और हमें आगामी चुनाव 2022 के लिए सक्रिय रूप से कार्य करना चाहिए। केवल दो महीने शेष हैं और हमें उत्तराखंड और इसके निवासियों की बेहतरी के लिए जीतने और विजयी होने की आवश्यकता है। अगर हम अपने-अपने बूथों को जीतने की दिशा में कड़ी मेहनत करते हैं, तो हम आगामी चुनाव निश्चित रूप से जीतेंगे। सम्मेलन के दौरान इस बात पर चर्चा की गई कि उत्तराखंड की जनता किस तरह मौजूदा राज्य सरकार की नीतियों से तंग आ चुकी है।

आगामी विधानसभा चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए इस अवसर पर मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं को घर-घर जाकर अभियान चलाने के लिए निर्देशित किया गया ताकि मतदाताओं को कांग्रेस की नीतियों से अवगत कराया जा सके। इस अवसर पर अश्विनी बहुगुणा, विनीत डोभाल, मंजू डोभाल, शांति रावत, महिंद्र सिंह नेगी, सरिता बिष्ट, घनश्याम प्रधान, रमेश प्रधान, विजय प्रताप मल्ला एवं अन्य कांग्रेस सदस्य उपस्थित रहे।

Read Also  क्या देवस्थानम बोर्ड एक्ट भी वापस लिया जाएगा?

Related posts

Leave a Reply

Content Protector Developer Fantastic Plugins
%d bloggers like this: