Home · National News · World News · Viral News · Indian Economics · Science & Technology · Money Matters · Education and Jobs. ‎Money Matters · ‎Uttarakhand News · ‎Defence News · ‎Foodies Circle Of Indiaपुणे डिवीजनल कमिश्नर सौरभ राव ने कहा, “कल, 3 अप्रैल से पुणे में 12 बजे रात का कर्फ्यूDoonited News
Breaking News

पुणे डिवीजनल कमिश्नर सौरभ राव ने कहा, “कल, 3 अप्रैल से पुणे में 12 बजे रात का कर्फ्यू

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

 

 

महाराष्ट्र में कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के बीच, राज्य सरकार ने पुणे में आंशिक रूप से तालाबंदी की घोषणा की है। नवीनतम जानकारी के अनुसार उद्धव ठाकरे सरकार ने राज्य में आंशिक लॉकडाउन को 3 अप्रैल 2021 से प्रभावी करने का निर्णय लिया है, अर्थात शनिवार से।

पुणे डिवीजनल कमिश्नर सौरभ राव ने कहा, “कल, 3 अप्रैल से पुणे में 12 बजे रात का कर्फ्यू, कल से 3 अप्रैल तक।”

नवीनतम दिशानिर्देशों के अनुसार, बार, होटल और रेस्तरां अगले 7 दिनों तक बंद रहेंगे और लोगों को घर पर रहने की सलाह दी गई है।

सरकार ने कहा है कि रात 10 बजे तक उत्पादों की होम डिलीवरी की अनुमति होगी। आवश्यक सेवाओं को दिशा-निर्देशों से छूट दी गई है और यह नियमित रूप से संचालित होगी। PMPML बस सेवा केवल आवश्यक श्रमिकों के लिए उपलब्ध होगी। उद्योगों और अन्य संगठनों को यात्रा करने के लिए कर्मचारियों की आवश्यकता होती है जो PMPML से बसों को किराए पर ले सकते हैं।

Read Also  भारत ने एक दिन में 62,258 नए कोरोनोवायरस संक्रमण दर्ज किए हैं

दिशानिर्देशों में आगे कहा गया है कि अंतिम संस्कार और शादियों को छोड़कर किसी भी सार्वजनिक समारोह की अनुमति नहीं दी जाएगी और अधिकतम 20 लोगों को अंतिम संस्कार में भाग लेने की अनुमति दी जाएगी और शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की संख्या 50 हो गई है।

दिशानिर्देशों में यह भी शामिल है कि शॉपिंग मॉल और पूजा स्थल इन 7 दिनों तक बंद रहेंगे।

सौरभ राव ने आगे कहा कि प्रशासन ने एक आक्रामक टीकाकरण अभियान शुरू किया था, और यह तब तक दैनिक टीकाकरण को बढ़ाता रहेगा, जब तक कि कुछ दिनों में यह 1 लाख दैनिक टीकाकरण नहीं कर देता।

“टीकाकरण वर्तमान में कोविद प्रबंधन का सबसे महत्वपूर्ण पहलू है। पुणे की टीकाकरण की गति राज्य और देश में सबसे अधिक है। कल (गुरुवार), हमने 57,000 से अधिक व्यक्तियों का टीकाकरण किया। हम भविष्य में भी टीकाकरण अभियान को गति देंगे। अगले दो दिनों में, दैनिक गिनती 80,000 तक जाएगी और कुछ दिनों में, हम एक दिन में 1 लाख टीकाकरण करेंगे। यह काफी हद तक जिले में टीकाकरण की आपूर्ति पर निर्भर करता है।

Read Also  क्या मुंबई से बीसीसीआई हटाएगा आईपीएल ?



Corona Latest Update




Health & Wellness

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

doonited mast
%d bloggers like this: