बीजेपी की नाराजगी के बाद प्रज्ञा ठाकुर ने दी सफाई | Doonited.India

December 12, 2019

Breaking News

बीजेपी की नाराजगी के बाद प्रज्ञा ठाकुर ने दी सफाई

बीजेपी की नाराजगी के बाद प्रज्ञा ठाकुर ने दी सफाई
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

भोपाल से भारतीय जनता पार्टी की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के लोकसभा में महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को ‘देशभक्त’ बताने के बाद विवाद थमता नहीं दिखाई दे रहा है। प्रज्ञा सिंह ठाकुर के इस बयान के विरोध में पूरा विपक्ष लामबंद होकर प्रदर्शन कर रहा है। हालांकि, प्रज्ञा सिंह ठाकुर के इस बयान को लोकसभा की कार्यवाही से हटा दिया गया है लेकिन विपक्ष बीजेपी से सांसद पर कार्रवाई करने की मांग कर रहा है। इस बयान पर विवाद के बाद प्रज्ञा ठाकुर को रक्षा मंत्रालय की समिति से हटा दिया गया है। वहीं, पूरे मामले पर बीजेपी सांसद ने ट्वीट कर सफाई दी है।

प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने दी सफाई

प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने ट्वीट कर रहा, ‘कभी-2 झूठ का बवण्डर इतना गहरा होता है कि दिन मे भी रात लगने लगती है, किन्तु सूर्य अपना प्रकाश नहीं खोता। पलभर के बवण्डर मे लोग भ्रमित ना हों, सूर्य का प्रकाश स्थाई है। सत्य यही है कि कल मैंने ऊधम सिंह का अपमान नहीं सहा बस।’ बुधवार को प्रज्ञा के बयान पर जमकर हंगामा हुआ जो संसद में गुरुवार को भी जारी रहा।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने की बयान की आलोचना

इसपर संसद में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, ‘गोडसे को देशभक्त मानने वाली सोच निंदनीय है। राजनाथ सिंह ने कहा कि नाथूराम गोडसे को देशभक्त मानने की सोच की भी हम निंदा करते हैं। हमारी पूरी पार्टी महात्मा गांधी के विचारों का अनुसरण करती है। हम उन्हें आदर्श मानते हैं। राजनाथ के बोलने के बावजूद भी विपक्षी सांसद अपनी मांग पर अड़े रहे और तुरंत सदन से वॉकआउट कर दिया। संसद से सड़क तक बीजेपी सांसद के इस बयान का विपक्ष विरोध कर रहा है।

रक्षा मामलों की समिति से किया गया बाहर

वहीं, नाथूराम गोडसे को ‘देशभक्त’ कहने पर पार्टी ने प्रज्ञा ठाकुर के बयान की निंदा की और उन्हें रक्षा मामलों की परामर्श समिति से हटाये जाने की सिफारिश की। भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि पार्टी प्रज्ञा ठाकुर की टिप्पणी की निंदा करती है, पार्टी ऐसे बयानों का कभी समर्थन नहीं करती। ये पहली बार नहीं है जब प्रज्ञा ठाकुर ने अपने बयानों से बीजेपी की मुश्किलें बढ़ाई हैं। गोडसे को लेकर दिए गए उनके बयानों के कारण पीएम मोदी भी उनको फटकार लगा चुके हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Post source : Agency

Related posts

error: Be Positive Be United
%d bloggers like this: