पावर जूनियर इंजीनियर एसोसिएशन ने ध्यानाकर्षण आंदोलन शुरु किया, ज्ञापन सौंपे                    | Doonited.India

August 21, 2019

Breaking News

पावर जूनियर इंजीनियर एसोसिएशन ने ध्यानाकर्षण आंदोलन शुरु किया, ज्ञापन सौंपे                   

पावर जूनियर इंजीनियर एसोसिएशन ने ध्यानाकर्षण आंदोलन शुरु किया, ज्ञापन सौंपे                   
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

देहरादून: उत्तराखंड पावर जूनियर इंजीनियर एसोसिएशन द्वारा अवर अभियंता संवर्ग की प्रस्तावित मांगों के समर्थन में सांकेतिक ध्यानाकर्षण आंदोलन की शुरुआत की गयी। आंदोलन के तहत यूपीसीएल में प्रबन्ध निदेशक बीसीके मिश्रा, पिटकुल में प्रबन्ध निदेशक संदीप सिंघल एवं यूजेवीएन में प्रबन्ध निदेशक एसएन वर्मा को ज्ञापन दिया गया।

केन्द्रीय अध्यक्ष जीएन कोठियाल ने कहा कि यूपीसीएल में अवर अभियंता से सहायक अभियंता के पदों पर लंबे समय से डीपीसी एवं प्रोन्नति नहीं हो रही है, जबकि अवर अभियन्ताओं को विभागीय कार्य निर्वहन करने हेतु सहायक अभियंताओं का चार्ज देकर प्रभारी बनाया गया है। केन्द्रीय महासचिव जे सी पंत ने तीनों प्रबन्ध निदेशकों को अवगत कराया कि अवर अभियन्ताओं का प्रारंभिक ग्रेड पे 4800 रु नहीं किये जाने से अवर अभियन्ताओं को प्रतिमाह 12000 रु रुपये से अधिक की वित्तीय हानि हो रही है। जिस कारण सदस्यों में भारी रोष व्याप्त है।

उन्होंने कहा कि एसोसिएशन की मुख्य मांगों में अवर अभियंताओं को ग्रेड वेतन 4800 रु  दिया जाना , जेई से एई पद पर प्रोन्नति कोटा 58.33 प्रतिशत किया जाना, एसीपी में 91419 वर्ष की पूर्ववत व्यवस्था को बहाल किया जाना, 30915 तक सेवा में आये कार्मिकों को जीपीएफ की सुविधा प्रदान किया जाना आदि हैं। केन्द्रीय अध्यक्ष एवं महासचिव ने समस्त यूपीजेईए पदाधिकारियों एवं सदस्यों से एकजुट होकर आंदोलन के अग्रिम चरण को सफल बनाने की अपील की है। ज्ञापन देने वालों में विमल बहुगुणा, रविन्द्र सैनी, संदीप शर्मा, सुनील उनियाल, रामकुमार, जगपाल, पवन रावत, वीके जैन, मनीष पांडे, सपना , राजीव खर्कवाल आदि मौजूद रहे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

%d bloggers like this: