PMGSY की 17.375 किमी सड़क का सांसद व विधायक ने किया शिलान्यास | Doonited News
Breaking News

PMGSY की 17.375 किमी सड़क का सांसद व विधायक ने किया शिलान्यास

PMGSY की 17.375 किमी सड़क का सांसद व विधायक ने किया शिलान्यास
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

देेहरादून: देहरादून के मालदेवता में टिहरी सांसद माला राज्यलक्ष्मी शाह एवं मसूरी विधायक गणेश जोशी ने मालदेवता सेरकी सिल्ला मोटर मार्ग से भैंसवाडगांव मोटर मार्ग के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत 17.375 किलोमीटर लम्बा यह मोटर मार्ग रुपये 1121.72 लाख की लागत से बनेगा।

शिलान्यास समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पहुॅची टिहरी सांसद माला राज्यलक्ष्मी शाह ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र की भाजपा सरकार विकास के लिए प्रतिबद्ध है। सांसद ने कहा कि उनके द्वारा गोद लिये गये मसूरी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत क्यारा का विकास भी उनकी प्राथमिकता में है। महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा दिये जाने की बात पर सांसद शाह ने कहा कि वह हमेशा महिला कल्याण की पक्षधर रही हैं और उनके समग्र विकास के लिए तत्पर रहती हैं।

मसूरी विधायक गणेश जोशी ने पीएमजीएसवाई के अधिकारियों को कहा कि सड़क का निर्माण कार्य 09 माह में पूर्ण कर लिया जाए ताकि पूर्व से ही स्वीकृत डामरीकरण के कार्य को प्रारम्भ किया जा सके और क्षेत्रवासियों को इस सड़क का लाभ मिले। विधायक जोशी ने बताया कि इस सड़क के निर्माण के बाद भैसवाणगांव, छमरोली जैसे कई अन्य गांवों को आवागमन में अत्यधिक लाभ होगा। उन्होनें मसूरी विधानसभा क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यो के बारे में क्षेत्रवासियों को विस्तार से बताया और उन्होंने भरोसा दिलाया कि विकास को हमेशा प्राथमिकता पर रखा जाऐगा।

इस अवसर पर विधायक जोशी ने रगड़गांव में टिन शेड़ निर्माण के लिए 06 लाख की धनराशि दिये जाने की घोषणा भी की। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष शमशेर सिंह पुण्डीर, जिला पंचायत उपाध्यक्ष दीपक पुण्डीर, भाजपा मण्डल अध्यक्ष मोहन पेटवाल, जिला पंचायत सदस्य वीर सिंह, कैंट उपाध्यक्ष बादल प्रकाश, महिला मोर्चा अध्यक्ष पुष्पा पडियार, राज्यमंत्री राजपाल सिंह रावत, नारायण सिंह राणा, ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष मनोज खरोला, घनश्याम नेगी, सुन्दर पयाल, राजपाल मेलवाल, बालम सिंह, धीरज थापा, समीर पुण्डीर, अरविन्द तोपवाल, ग्राम प्रधान नीलम कोटवाल, महावीर कोटवाल, इतवार सिंह रमोला, ग्राम प्रधान दिनेश सहित क्षेत्र के ग्राम प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य, पूर्व प्रधान एवं सैकड़ों की संख्या में क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.
Read Also  स्पीकर प्रेमचंद अग्रवाल ने की आंतरिक मोटर मार्गो के निर्माण के लिए 10 लाख रु. देने की घोषणा

Related posts

doonited mast
%d bloggers like this: