उपनल के एमडी पीएस पहवा व जिला सैनिक कल्याण अधिकारी डीके कौशिक को सम्मानित किया  | Doonited.India

December 11, 2018

Breaking News

उपनल के एमडी पीएस पहवा व जिला सैनिक कल्याण अधिकारी डीके कौशिक को सम्मानित किया 

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

देहरादून: पी.बी.ओ.आर. पूर्व सैनिक संगठन के केन्द्रीय कार्यालय में सम्मान सभा का आयोजन किया गया। पी.बी.ओ.आर. पूर्व सैनिक संगठन ने केन्द्रीय कार्यालय में पूर्व सैनिक कल्याण निगम (उपनल) के एम.डी. ब्रिगेडियर पी.एस. पहवा और जिला सैनिक कल्याण अधिकारी कर्नल डी.के. कौशिक को स्मृति चिन्ह देकर सम्मान किया।

सभा में वक्ताओं ने उपनल के एम.डी. ब्रिगेडियर पहवा की सराहना करते हुए कहा वो पूर्व सैनिक के पुनर्वास के लिए हर सभंव प्रयास कर रहे है और पूर्व सैनिक कल्याण अधिकारी कर्नल डी.के. कोशिक जब से देहरादून के जिला सैनिक कल्याण अधिकारी बने है। जब से पूर्व सैनिकों के कार्यो में तेजी आयी ही है और कार्यप्रणाली भी सरल हो गई है। उनका व्यवहार पूर्व सैनिकों व आश्रितों से अति उŸाम है।

इस अवसर में ब्रिगेडियर पहवा जी ने पी.बी.ओ.आर. पूर्व सैनिक संगठन के कार्यो का अवलोकन किया और कहा संगठन पूर्व सैनिकों के लिए अति सराहनीय कार्य कर रहा है और भविष्य में संगठन को हर सभंव मद्द देने को कहा। उन्होंने कहा मुझे ईश्वर ने उपनल के एम.डी. के रूप में प्रदेश के पूर्व सैनिकों और आश्रितों की सेवा करने का मौका दिया है और उपनल के माध्यम सेे अधिक से अधिक पूर्व सैनिक उनके बच्चों को रोजगार से जोड़ने के लिए हर संभव प्रयास करता रहूंगा। सैनिक कल्याण अधिकारी कर्नल डी.के. कोशिक ने कहा मुझे जिला सैनिक कल्याण अधिकारी के रूप में पूर्व सैनिकों की सेवा करने का अवसर प्रदान हुआ है उन्होंने कहा इस सम्मान का हकदार पूरा स्टाफ है अपने पूरे स्टाफ की तरफ से मैं इस सम्मान के लिए  पी.बी.ओ.आर. पूर्व सैनिक संगठन का आभार व्यक्त करता हूँ।

उन्होंने कहा मेरे समस्त कर्मचारियों से मुझे सहयोग मिलता है तभी पूर्व सैनिक के कार्यो में वृद्धि हुई है हमारा सदैव प्रयास रहता है कि हम अधिक से अधिक सैनिको को सैनिक कल्याण द्वारा उपलब्ध सुविधाओं का लाभ दे पाये। 

सभा में संगठन के केन्द्रीय अध्यक्ष पीटीआर शमशेर सिंह बिष्ट ने कहा ब्रिगेडियर पहवा जी जब से उपनल के एम.डी. बने है जब से उपनल लगातार तरक्की कर रहा है और उपनल में पारदर्शिता आयी है और राजनीतिकरण भी समाप्त हो गया है अब लगता है कि उपनल पूर्व सैनिक के कल्याण के लिए कार्य करता है इसी प्रकार जिला सैनिक कल्याण पुनर्वास देहरादून के अधिकारी कर्नल डी.के. कोशिक जब से सैनिक कल्याण अधिकारी बने है जब से जिला सैनिक कल्याण में भी कार्यो में तेजी आई है और लोगों के काम सरलता से हो रहे है।

पूर्व सैनिकों को हर संभव मद्द मिल रही है। सभा का संचालन ओ0कैप्टन आर.डी. शाही महासचिव ने किया। सभा में महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्षा राजकुमारी थापा, संगठनमंत्री ओ0कैप्टन सुरेन्द्र सिंह बिष्ट, सचिव कलम सिंह फर्सवाण, कोषाध्यक्ष हवलदार के.बी गुरूंग, महानगर प्रभारी ओ0कैप्टन रमेश रावत, जिला प्रभारी ओ0कैप्टन यू.डी. जोशी, कार्यालय प्रभारी सू0 क्र्लक वाई.डी. शर्मा, शाखा अध्यक्ष प्रेम रावत, शाखा अध्यक्ष शंकर क्षेत्री, केन्द्रीय कार्यकारणी सदस्य विनोद बलूनी, के0 कार्यकारणी सदस्य चन्द्रपाल बिष्ट, ओ0कैप्टन सचिव कैलाश चन्द, महिला उपाध्यक्षा कमला गुरूंग, सचिव माधुरी राई, कोषाध्यक्षा बीना बिष्ट, जिला सचिव रेखा थापा शाखा अध्यक्षा रजनी गुरूंग, शाखा अध्यक्षा सुदर्शना बिष्ट आदि सम्मान सभा में उपस्थित रहे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

Leave a Comment

error: Be Positive Be United
%d bloggers like this: