Breaking News

फिल्म ‘राधे’ सलमान खान के साथ फिल्म में दिशा पाटनी नजर आएंगी

फिल्म ‘राधे’ सलमान खान के साथ फिल्म में दिशा पाटनी नजर आएंगी

‘राधे’ का क्लाइमेक्स सीक्वेंस होगा धमाकेदार
फिल्म 13 मई को रिलीज होने वाली है

 

सलमान खान (Salman Khan) की हर फिल्म का अंत धमाकेदार होता है. पिछले दशक में उनकी लगभग सभी फिल्मों के क्लाइमेक्स सीक्वेंस एक्शन से भरपूर रहे हैं. यही हाल उनकी नवीनतम पेशकश ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का है. फिल्म की प्रोडक्शन टीम के करीबी सूत्र के मुताबिक, राधे का क्लाइमेक्स सीक्वेंस सबसे व्यापक, कठिन और खतरनाक दृश्यों में से एक है. संपूर्ण सीक्वेंस जो हाल के समय में सबसे प्रत्याशित और बहुप्रतीक्षित से फिल्म से ईलेक्टरीफाइंग सीन है, उसे गोवा में शूट किया गया है. सूत्र के अनुसार, एक्शन निर्देशक की जुड़वा जोड़ी, अनबरिव के लिए यह सीन काफी चुनौतीपूर्ण था, जिन्हें निर्माताओं ने फिल्म के क्लाइमेक्स दृश्यों को निर्देशित करने के लिए टीम में शामिल किया था. इसे एक अच्छी तरह से निर्देशित और शॉट सीक्वेंस बनाने के लिए, फिल्म निमार्ताओं ने कई हाई-एंड मोटरसाइकिल, कार, हेलीकाप्टर, आदि के साथ इसे अंजाम दिया है. फिल्म के प्रति प्रत्याशा को ध्यान में रखते हुए, यह प्रशंसकों के लिए एक बहुप्रतीक्षित फाइनल सीन होगा.

Read Also  The actress also posted a birthday wish for legendary action hero Jachie Chan on his 67th birthday

फिल्म के फाइनल सीन की शूटिंग में बहुत तैयारी और समय लगा था. हमें इस तरह के भव्य पैमाने की फिल्म के लिए कई चीजों पर चिंतन, विचार और सुधार करना पड़ा. लंबी चर्चा के बाद, क्लाइमेक्स सीन को अंजाम दिया गया था.

रणदीप हुड्डा, जो फिल्म में मुख्य विलन की भूमिका निभा रहे हैं, उन्होंने साझा किया हमने गोवा में क्लाइमेक्स सीक्वेंस के लिए हैवी-ड्यूटी दृश्यों की शूटिंग की थी. बहुत सारे हेलीकॉप्टर, कार और बाइक शामिल थे, इसलिए हमें कई बार रिहर्सल करनी पड़ी. यह एक एक्शन से भरपूर क्लाइमेक्स है और हम शूटिंग के अंत तक पूरी तरह से थक जाते थे.

राधे में रणदीप हुड्डा एक अलग किरदार में नजर आएंगे. उनके द्वारा निभाए गए किरदार राणा में एक मेनसिंग और सैडिक स्ट्रीक है. रणदीप ने अलग-अलग भावनाओं के साथ कई किरदार निभाए हैं. राधे में, वह एक विलक्षण खलनायक है जो फिल्म के कथानक में महत्वपूर्ण स्थान पर है, जिसे दर्शक निश्चित रूप से देखने के लिए उत्सुक होंगे.

Read Also  Lata Mangeshkar has launched her Marathi album "Bhavartha Mauli" on the occasion of Gudi Padwa.

सलमान खान के साथ, फिल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को सलमान खान फिल्म्स ने जी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है.

सलमान खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी. फिल्मों को जी5 पर ‘पे-पर-व्यू’ सर्विस जी प्लेक्स पर देखा जा सकता है. जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है.

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: