August 05, 2021

Breaking News
COVID 19 ALERT Middle 468×60

पठान ने वॉर्नर पर उतारा गुस्सा 

पठान ने वॉर्नर पर उतारा गुस्सा 

आईपीएल 2021 को कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते बीच में ही रोक दिया गया. के पहले हाफ में सनराइजर्स हैदराबाद  की टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा था और टीम लीग टेबल में सबसे नीचे भी रही थी. कई दिग्गज हैदराबाद के खराब प्रदर्शन के लिए उनके पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं.  

पठान ने वॉर्नर पर उतारा गुस्सा 

इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व स्टार ऑलरांउडर इरफान पठान  ने हैदराबाद के खराब खेल के लिए डेविड वॉर्नर  को जिम्मेदार बताया है. स्टार स्पोर्ट्स के एक शो पर इरफान ने कहा, ‘सनराइजर्स ने इस साल मुझे चौंका दिया. ये टीम मेरे एक टॉप चार की टीम थी. हैदराबाद की सबसे बड़ी समस्या डेविड वार्नर की कप्तानी थी. जिस तरह से वह टीम की कप्तानी रहे थे और जिस तरह से वो संभल कर बल्लेबाजी कर रहे थे, उससे दिक्कतें आई हैं.’ पठान ने ये भी कहा कि केन विलियमसन को टीम का कप्तान इसी लिए बनाया गया क्योंकि वॉर्नर की कप्तानी से मैनेजमेंट खुश नहीं थी.’

Read Also  Olympic 2020: Historic win for Indian women's hockey team, reach semis

खराब रहा हैदराबाद का प्रदर्शन 

आईपीएल   में अब तक हैदराबाद  की टीम ने सबसे खराब प्रदर्शन इसी साल किया था. हैदराबाद ने पहले हाफ में 7 मैच खेले थे जिसमें से सिर्फ एक में उन्हें जीत हासिल हुई थी. डेविड वॉर्नर  की कप्तानी में हैदराबाद ने 6 मैच खेले और एक में ही जीत मिल पाई. बाद में टीम का कप्तान केन विलियमसन  को बनाया गया, लेकिन उनकी कप्तानी में भी हैदराबाद ने अपना मैच गंवा दिया.

वॉर्नर की कप्तानी में जीता था खिताब 

आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद ने एक बार खिताब जीता है. 2016 में सनराइजर्स हैदराबाद ने फाइनल में आरसीबी को हराकर खिताब जीता था. उस वक्त टीम के कप्तान डेविड वॉर्नर  ही थे. इतना ही नहीं वॉर्नर आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा तीन बार ऑरेंज कैप जीतने वाले भी इकलौते बल्लेबाज हैं.

 

Related posts

Leave a Reply

Content Protector Developer Fantastic Plugins
%d bloggers like this: