रुद्रप्रयाग: भाजपा के सेमवाल को निर्दलीय प्रत्याशी ने हराया | Doonited.India

November 22, 2019

Breaking News

रुद्रप्रयाग: भाजपा के सेमवाल को निर्दलीय प्रत्याशी ने हराया

रुद्रप्रयाग: भाजपा के सेमवाल को निर्दलीय प्रत्याशी ने हराया
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

रुद्रप्रयाग: अगस्त्यमुनि ब्लाॅक में प्रथम चरण में जिला पंचायत वार्ड कण्डारा कीे गिनती प्रारम्भ की गई। कुल आठ चरणों में मतपत्रों की गिनती होनी है। एक चक्र की गिनती में डेढ़ से दो घण्टे का समय लग रहा था। अभी छठे चक्र की गिनती का कार्य प्रगति पर है। जिला पंचायत के कण्डारा, भीरी, सिल्ला बामण गांव, चोपता तथा सतेराखाल के परिणाम आये हंै, जिसमें चार सीटों पर निर्दलीय तथा एक सीट पर भाजपा ने जीत दर्ज की है।

कण्डारा सीट पर निर्दलीय सुमन नेगी ने भाजपा प्रत्याशी शत्रुघ्न नेगी को हराया। भीरी सीट पर निर्दलीय सुमन्त तिवारी ने प्रकाश पंवार को हराया। इस सीट पर भाजपा उम्मीदवार जिला महामंत्री अनूप सेमवाल अन्तिम स्थान पर रहे। सिल्ला बामण गांव से कुलदीप कण्डारी ने भारत भूषण को, चोपता सीट से सुनीता देवी ने लक्ष्मी देवी को हराकर जीत दर्ज की जबकि सतेराखाल से भाजपा के भूपेन्द्र लाल ने जीत दर्ज की।

क्षेत्री पंचायत सीट पर जीते प्रत्याशी

क्षेत्र पंचायत भणज सीट से मुनिता देवी, किणजाणी से मीना देवी, क्यूंजा से सुमन देवी, कण्डारा से माहेश्वरी देवी, कान्दी से रजनी देवी, जलई सुरसाल से दीपक सिंह, फेगू से सुनील शुक्ला, बष्टी से नारायण देवी, क्यार्क से लीना देवी, चन्द्रापुरी से पूजा देवी, डांगी से रचना देवी, सिल्ला बामण गांव से यशवन्त सिंह, धार तोन्दला से यशवीर सिंह, जगोठ से मीना देवी, भोंसाल से सुनील सिंह ने जीत दर्ज की।

अगस्यमुनि ब्लाॅक में प्रधान पद में जीते प्रत्याशी

जयकण्डी से वन्दना नेगी, तेवड़ी सेम से आरती से आरती देवी, मचकण्डी से मधु देवी, अखोड़ी से रेखा देवी, सेना गढ़सारी से शिवप्रसाद, बाड़व से सुमन देवी, कान्दी से मीना देवी, भणज से सुशीला देवी, ककोला से सुखवीर लाल, मोली से योगिता देवी, क्यूंजा से विनीता देवी, औरिंग से रवीन्द्र सिंह, कणसिली से अंजू देवी, कण्डारा से ज्योति देवी, जलई सुरसाल से कुलदीप सिंह, केड़ा से शकुन्तला देवी, किणजाणी से महेन्द्र सिंह, रूमसी से सुषमा देवी, जगोठ से अर्चना देवी, नागजगई से धमेन्द्र सिंह, पाली से मनोजलाल, बष्टी से नरेन्द्र सिंह, नैनी पोण्डार से राजेश कुमार, डूंगर से महिपाल सिंह, तिनसोली से मीना देवी, ताल जामण से शिवानन्द, डालसिंगी से आशा देवी, क्यार्क बरसूड़ी से मनोज सिंह, टेमरिया से गुड्डी देवी, फेगू से रजनी बिष्ट, वीरों देवल से सुनीता देवी ने जीत दर्ज की।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

error: Be Positive Be United
%d bloggers like this: