Be Positive Be Unitedउत्तराखण्ड से पद्मभूषण डॉ. अनिल जोशी कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन के साथDoonited News is Positive News
Breaking News

उत्तराखण्ड से पद्मभूषण डॉ. अनिल जोशी कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन के साथ

उत्तराखण्ड से पद्मभूषण डॉ. अनिल जोशी कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन के साथ
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

देश के जाने माने पर्यावरणविद् पद्मभूषण डॉ. अनिल प्रकाश जोशी ने शुक्रवार (25 दिसंबर) रात 10 बजे कौन बनेगा करोड़पति में महानायक अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर की। उन्होंने फिल्म निर्देशक अनुराग बासु के साथ अमिताभ के सवालों के जवाब भी दिए। साथ ही हवा, मिट्टी और पानी के संरक्षण का संदेश भी दिया। उनके साथ फिल्म निर्देशक अनुराग बासु ने भी सवालों के जवाब दिए।

शो के प्रोमो में अनिल जोशी कहते हैं कि हवा, जंगल, मिट्टी, पानी सबसे बड़ी चुनौती हैं और आने वाले समय में ये और भी बड़ी चुनौती होने जा रहे हैं। दुनिया में आधे से ज्यादा वन खत्म हो चुके हैं। देश की ज्यादातर नदियों ने मरना शुरू कर दिया है।




Video Courtesy Sony Entertainment Television

हवा को प्राण वायु कहते थे, अब वही प्राण लेना चाहती है। इस पर अमिताभ कहते हैं कि अब हमारे चिंतित होने का समय आ गया है। क्योंकि हम अगर अब नहीं संभले तो फिर न हमें संभलने का मौका मिलेगा और न ही संभालने का।

अनिल जोशी ने बताया कि उन्होंने हवा, मिट्टी, पानी, आत्मनिर्भरता, जीईपी जैसा सामूहिक दायित्व, प्रकृति के साथ अत्याचार जैसे विषयों पर बात की। अमिताभ समेत सेट पर मौजूद दर्शकों ने उनके काम की सराहना की और खुद भी प्रकृति के संरक्षण का संकल्प लिया।



Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

doonited mast
%d bloggers like this: