January 27, 2023

Breaking News
26 jan 2023

Padma Shri Awards 2023: ‘नाटू-नाटू’ के कंपोजर MM Keervaani को पद्मश्री, Raveena Tandon को भी सम्मान

Padma Shri Awards 2023: ‘नाटू-नाटू’ के कंपोजर MM Keervaani को पद्मश्री, Raveena Tandon को भी सम्मान

Padma Shri Award Raveena Tandon and MM Keeravaani: साल 2023 के पद्मश्री विजेताओं के नाम सामने आ गए हैं. इस साल 91 हस्तियों को पद्मश्री से सम्मानित किया जाएगा. बॉलीवुड से रवीना टंडन (Raveena Tandon) और ऑस्कर की रेस में दौड़ रही एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की ‘आरआरआर’ के ‘नाटू-नाटू’ गाने के कंपोजर एमएम कीरावनी (MM Keeravaani) को पद्मश्री से सम्मानित किया जाएगा. 

इन हस्तियों को भी मिलेगा पद्मश्री सम्मान

रिपब्लिक डे (Republic Day 2023) से एक शाम पहले पद्मश्री पुरस्कार विजेताओं का ऐलान कर दिया गया है. रवीना टंडन (Raveena Tandon Padam Shri Award) और एमएम कीरावनी (MM Keeravaani Padam Shri Award) के साथ-साथ जोधइयाबाई बैगा, प्रेमजीत बरिया, ऊषा बारले, हेमंच चौहान, भानूभाई चित्रा, हेमोप्रूवा, सुभद्रा देवी, हेम चंद्र गोस्वामी, प्रितिकना गोस्वामी, श्री अहमद हुसैन, महिपत कवि, परशुराम कोमाजी खूने, Coomi Nariman Wadia, गुलाम मोहम्मद का नाम लिस्ट में शामिल है. इस साल 91 हस्तियों को पद्मश्री से सम्मानित किया जाएगा. 

बता दें, पद्म पुरुस्कार देश के सर्वोच्च नागरिक पुरस्कारों में से एक हैं. हर साल गणतंत्र दिवस पर यह पुरस्कार अनाउंस किए जाते हैं. इस साल कला (मनोरंजन) के क्षेत्र से म्यूजिक डायरेक्टर एमएम कीरावानी (MM Keeravaani Naatu Naatu Music Director) को इन पुरुस्कारों से सम्मानित होने का मौका मिला है. एमएम कीरावानी का नाटू-नाटू विश्वभर में नाम कमा रहा है.गोल्डन ग्लोब 2023 इंटरनेशनल अवार्ड जीतने के बाद नाटू-नाटू अब ऑस्कर की रेस के लिए दौड़ रहा है. बॉलीवुड से रवीना टंडन (Raveena Tandon Movies) को भी पद्मश्री से सम्मानित किया जाएगा. एक्ट्रेस इन दिनों एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, साथ ही लाइन में उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. रवीना टंडन सोशल मीडिया के साथ-साथ सामाजिक क्षेत्र के कार्यों में भी एक्टिव रहती हैं.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com – अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *