September 24, 2021

Breaking News

लायंस क्लब हिमगिरी द्वारा मधु जैन को आउटस्टैंडिंग सोशल एक्टिविस्ट अवार्ड प्रदान

लायंस क्लब हिमगिरी द्वारा मधु जैन को आउटस्टैंडिंग सोशल एक्टिविस्ट अवार्ड प्रदान

जिन्होंने कोरोना वैश्विक माहमारी के भयंकर प्रकोप के समय अपनी जिंदगी की परवाह न करते हुए महिलाओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री वितरित की। लायंस क्लब हिमगिरी देहरादून आपके द्वारा किये गए सभी सराहनीय एवम उत्कृष्ट कार्यों को ओर आपको सलूट करता है और जिस तरह आपने एक महिला होकर समाज हित में दिन रात कार्य कर रही हैं इसके लिए सभी मातृ शक्तियों को आपसे एक नई प्रेरणा और बल मिलेगा आप के द्वारा किए गए सभी कार्य अनुसरनीय हैं आप नारी जाति के महिलाशक्ति करण की मिसाल है आपके समाज के हर वर्ग के लिए इस योगदान को ध्यान में रखते हुए हमारे क्लब के सदस्यों ने आपको सम्मानित का निर्णय लिया।

आपने जिस तरह एक दिन भी घर मे न रह कर कोरोना काल में लोगों की सेवा की है उसके लिए हमारे सभी सदस्य आप को हृदय से धन्यवाद देते हैं। इस मौके पर लायंस क्लब हिमगिरि के वॉइस प्रेसिडेंट जितेंद्र डंडोना ने कहा कि हम आप की मेहनत लगन और विश्वास के जज्बे को सलाम करते हैं, आप ने हमेशा महिलाओं के हित के लिए कार्य किया है जिससे कहीं ना कहीं मातृशक्ति को उसका सम्मान और उसका हक किसी न किसी रूप में मिला है।

  • इस अवसर पर संगठन की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती मधु जैन ने इस सम्मान के लिए लायंस क्लब हिमगिरी देहरादून का धन्यवाद और आभार प्रकट किया। और कहा कि आपके द्वारा किए गए इस सम्मान से जो मेरा हौसला और बढ़ा है मेरे हौसले ओर बुलंद हुए है। इस मौके पर मानवधिकार एवं सामाजिक न्याय संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सचिन जैन जी प्रदेश कानूनी सलाहकार राजकुमार तिवारी जी, रेखा निगम जी एस पी सिंह जी वरिष्ठ समाजसेवी सागर गुरंग जी हरिओम ओमी जी अमित अरोरा जी मुकेश निगम जी रमन खन्ना जी विजय गर्ग जी अन्य सदस्य मौजूद रहे।
Read Also  एसजेवीएन लिमिटेड एवं यूनिवर्सिटी इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के मध्‍य समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर

Related posts

Leave a Reply

Content Protector Developer Fantastic Plugins
%d bloggers like this: